मास्क पहनकर बैंक पहुंचा 11 साल का बच्चा, फिर किया कुछ ऐसा काम कि उड़ गए हौश

मास्क पहनकर बैंक पहुंचा 11 साल का बच्चा, फिर किया कुछ ऐसा काम कि उड़ गए हौश

मास्क पहनकर बैंक पहुंचा 11 साल का बच्चा, फिर किया कुछ ऐसा काम कि उड़ गए हौश

News Josh Live, 29 Sept, 2020

हरियाणा के जींद जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक 11 साल के बच्चे द्वारा पंजाब नेशनल बैंक से 20 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसमे साफ देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बच्चा पेशेवर चोर की तरह कैशियर के कैबिन से कुछ ही सेकेंड में हाथ साफ कर लेता है।

पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर ने बताया कि दोपहर के समय जब कैशियर वाश रूम के लिए अपने कैबिन से उठा तो पहले से ही ताक लगाए बैठा छोटा बच्चा तुरंत कैबिन में घुसता है और बैग में पैसे लेकर फरार हो जाता है। उन्होंने बताया कि कैशियर दरवाजा बंद करना भूल गया था जिसका फायदा उठाकर बच्चे ने 20 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

घटना की सूचना जब सिविल लाइन थाने पहुंची थी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बैंक अधिकारियों ने बताया कि दोपहर को चोरी हुई लेकिन जब शाम को कॅश का मिलान किया गया तो 20 लाख रुपए कम पाए गए। एसएचओ हरि ओम ने बताया कि कैशियर की लापरवाही को वजह से घटना को अंजाम दिया गया है।

सीसीटीवी फुटेज में बच्‍चे के हाव भाव देखकर साफ पता लग रहा है कि बच्‍चा पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। बच्‍चे को किसी ने ट्रेंड किया हुआ है कि किस तरह से वारदात करनी है। बच्‍चे ने मौके को भांपते हुए ऐसे कदम उठाया कि उस पर किसी को भी शक न हो कि उसने रुपये चुराए हैं। पुलिस अभी तक मामले में खाली हाथ है और बच्‍चे तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x