कांग्रेस आग लगाना व कत्लेआम करवाना चाहती है: अनिल विज

कांग्रेस आग लगाना व कत्लेआम करवाना चाहती है: अनिल विज

कांग्रेस आग लगाना व कत्लेआम करवाना चाहती है: अनिल विज

News Josh Live, 20 Sept, 2020

किसानों द्वारा अध्यादेश के खिलाफ हरियाणा में सड़क जाम के एलान के बाद अंबाला में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि विपक्ष हर अच्छे काम में रुकावट डाल रहा है। किसानों की भलाई के लिए यह बिल लाए गए हैं और कांग्रेस पार्टी ने भी अपने घोषणा पत्र में इन बिलों का जिक्र किया था, लेकिन जब हम इन बिलों को ले आए हैं तो विपक्ष स्वागत करने की बजाय इसका विरोध कर रहा है।
अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता किसानों को भड़का रहे हैं और उन्हें गुमराह कर रहे हैं। विज ने कहा कि कांग्रेस आग लगाना चाहती है व् कत्लेआम करवाना चाहती है।
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने किसानो के रोड जाम करने पर चिंता जताई व् इसका जिमेवार कांग्रेस को ठहराया। विज ने कहा कि हम ने किसानों से कहा है कि अगर वह रोड जाम करना ही चाहते हैं तो करें प्रजातंत्र में उनको यह अधिकार दिया गया है। लेकिन आज आम स्थिति नहीं है कि रोड जाम किया जा सके। क्योंकि कोरोना जैसी महामारी फैली हुई है मरीज आ जा रहे हैं। दवाई सड़क के रास्ते से आ रही है इसलिए रास्ते जाम ना करें।
उन्होने कहा कि आज देश करोना संकट से गुजर रहा है। किसान भाई प्रदर्शन करें हमें उससे कोई एतराज नहीं है लेकिन रास्ते जाम ना करें। विज ने कहा कि पुलिस पूरी तरह सतर्क है। चंद्रमोहन बिश्नोई के इस बयान पर कि अगर किसानों को हाथ लगाया गया तो वह वह हाथ काट देंगे पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस तो आग लगाना चाहती कत्लेआम कराना चाहती है लेकिन आज का किसान समझदार है और वह इनकी बातों में नहीं आएंगे।
अनिल विज अम्बाला में प्रधानमंत्री के जन्म दिवस सेवा सप्ताह में एक रक्तदान शिविर में मुख्य अथिति के रूप में शिरकत करने पहुंचे और कि प्रधानमंत्री के 70 वें जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। जो कि पूरे देश में मनाया जा रहा है आज इसी कड़ी में अंबाला छावनी बीजेपी द्वारा शहर में एक रक्तदान शिविर का किया गया। इस रक्तदान शिविर में लगभग 200 से ज्यादा लोगों ने रक्तदान किया। इस मौके पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज इस मौके पर हमारी पार्टी के द्वारा एक रक्तदान शिविर लगाया गया है जिसमें 200 से ज्यादा लोगों ने रक्तदान किया है और लोगों का उत्साह देखते ही बनता है देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है कि लोग उनके दीवाने हैं।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x