राहुल गांधी की रैली पर विज का बड़ा बयान, कहा- राहुल गांधी को हरियाणा में नहीं मिलेगी एंट्री

राहुल गांधी की रैली पर विज का बड़ा बयान, कहा- राहुल गांधी को हरियाणा में नहीं मिलेगी एंट्री

राहुल गांधी की रैली पर विज का बड़ा बयान, कहा-  राहुल गांधी को हरियाणा में नहीं मिलेगी एंट्री

News Josh Live, 30 Sept, 2020

तीन कृषि कानूनों को लेकर पंजाब और हरियाणा में अगले कुछ दिनों में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे की चर्चा है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि राहुल गांधी को हरियाणा में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

चंडीगढ़ में उन्होंने कहा कि किसी को भी हरियाणा का माहौल खराब नहीं करने दिया जाएगा। इससे पहले भी सरकार ने कांग्रेस की दो प्रदर्शनों को पंजाब हरियाणा बॉर्डर पर रोक दिया था।

एक सवाल के जवाब में गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए अनिल विज ने कहा कि यह परिवार देश में आग लगाना चाहता है। इनको जहां भी मौका मिलता है यह पेट्रोल छिड़कने का काम करते हैं। लेकिन तीन कृषि कानूनों पर किसान भाजपा के साथ हैं। उन्हें पता चल गया है कि तीन कृषि कानूनों से उन्हें अपनी उपज को कहीं भी बेचने की आजादी मिली है।

लखनऊ की विशेष सीबीआई कोर्ट के बाबरी मस्जिद पर दिए गए फैसले को लेकर उन्होंने किसान कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद ढहाने का केस झूठा था और कांग्रेस और तमाम विपक्षी दल जो इसको लेकर प्रचार करते थे। उन्हें आज फैसले के बाद गलियों में चौक पर खड़ा होकर माफी मांगनी चाहिये।

पूर्व बीजेपी विधायक और मुख्य संसदीय सचिव के बीजेपी से इस्तीफा देने को उन्होंने कहा कि कुछ प्रवासी पक्षी होते हैं जो हवा चलते ही दूसरी डाल पर छलांग लगा जाते हैं इससे पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x