राम रहीम को जल्द मिल सकती हैं पैरोल ? - जानिए वजह

राम रहीम को मिल सकती हैं पैरोल – जानिए वजह

राम रहीम को मिल सकती हैं पैरोल – जानिए वजह

राम रहीम जोकि साध्वी यौन शोषण मामले में मुख्य आरोपी हैं, राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा हैं. राम रहीम के लिए अब उनकी पत्नी हरजीत कौर नें पैरोल की याचिका लगाई हैं. हरजीत कौर का कहना हैं की उनकी सास (यानी राम रहीम की माँ) नसीब कौर का स्वास्थ्य ठीक नहीं हैं. हरजीत कौर नें नसीब कौर के स्वास्थ्य का हवाला देकर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में पैरोल के लिए याचिका लगाई हैं.

जिसपर कार्यवाही करते हुए पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट नें रोहतक जेल प्रशासन से रिपोर्ट माँगी हैं. आपको बता दें की रोहतक जेल प्रशासन नें सिरसा के एसएसपी से हरजीत कौर की सास नसीब कौर के स्वास्थ्य की रिपोर्ट माँगी थी.

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट नें रोहतक प्रशासन से रिपोर्ट माँगी. रोहतक प्रशासन नें सिरसा एसएसपी से रिपोर्ट माँगी और सिरसा एसएसपी नें सिरसा डीसी से रिपोर्ट माँगी. जिसके बाद सिरसा डीसी नें चार डॉक्टरों की टीम बनाई, जिन्होंने डेरा सच्चा सौदा में बनें शाह सतनाम मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में जाकर राम रहीम की माता नसीब कौर का मेडिकल किया. मेडिकल जाँच की रिपोर्ट सिरसा सीएमओ गोविंद गुप्ता नें सिरसा डीसी को सौंप दी हैं और सिरसा डीसी नें वह रिपोर्ट एसएसपी को भेज दी हैं. अब यह रिपोर्ट सिरसा एसएसपी से रोहतक जेल प्रशासन के पास जाएगी और रोहतक जेल प्रशासन इस रिपोर्ट को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में पेश करेंगे.

आपको बता दें की इस मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ही साध्वी यौन शोषण मामले के आरोपी राम रहीम की पैरोल का फैंसला होगा.

राम रहीम की माता नसीब कौर की उम्र 85 साल हैं. राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर नें पैरोल की वजह बुजुर्ग सास की बीमारी बताया हैं. दी गई याचिका में बताया गया हैं की नसीब कौर (राम रहीम की माँ) को पिछले दिनों हृदयघात हुआ था. नसीब कौर की एंजियोग्राफी होनी है और राम रहीम की पत्नी चाहती हैं कि इस टैस्ट के दौरान उनका बेटा साथ में मौजूद रहे.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x