पहले की माँ की हत्या, फिर तीन दिन तक खाता रहा मांस

पहले की माँ की हत्या, फिर तीन दिन तक खाता रहा मांस

पहले की माँ की हत्या, फिर तीन दिन तक खाता रहा मांस

बेटे ने की माँ की हत्या, बड़ी दर्दनाक घटना

यह घटना छत्तीसगढ़ की है, छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक बेटे ने अपनी ही माँ को मार डाला व तीन दिन तक खाता रहा माँ का मास, आरोपी ने माँ का ख़ून भी पिया। यह दिल दहला देने वाली घटना 31 दिसम्बर को हुई। बेटे ने अपनी माँ की हत्या 31 दिसम्बर के दिन की व आरोपी 19 दिन बाद पुलिस की गिरफ़्त में आया।

घर के बाहर की माँ की हत्या

आरोपी युवक ने घर के बाहर अपनी माँ की हत्या की व ख़ून पिया उसके बाद शव को घर के अंदर ले गया, आरोपी ने पहले शव के टुकड़े किए व पूजा की उसके बाद टुकड़ों को आग के हवाले कर दिया। आरोपी की अपनी माँ का माँस खाते हुए देखा गया। उस गाँव की एक महिला ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवायी। आरोपी युवक का नाम दिलीप बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी की तालाश में दिन रात एक कर दिए, कड़ी छानबीन के बाद 19 दिन बाद युवक को गिरफ़्तार कर सलाखों के पीछे डाला गया।

आरोपी ने उठाया जंगल का फ़ायदा

आरोपी पुलिस की पकड़ से बचने के लिए पास के रामाकछार जंगल में छुपा, पुलिस व लोगों द्वारा बताया गया कि आरोपी तीन दिन तक माँ का माँस कच्चा व पका कर खाता। आरोपी के यह करते हुए कई बार देखा गया मगर व बचने के लिए जंगल में छुप जाता ।


आरोपी ने सपने की वजह से माँ को मार डाला

दिलीप की उम्र 25 वर्ष है, दिलीप को एक सपना आया जिसमें उसने देखा कि उसकी माँ उसके पिता व छोटे भाई की मौत का कारण है। इसके बाद उसने अपनी मां सुमरिया बाई जिसकी उम्र 50 वर्ष थी, माँ के डायन होने पर शक के कारण उसने कुल्हाड़ी मारकर माँ की हत्या कर दी।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x