भूपेन्द्र हुड्डा नें किए बड़े खुलासे - कही ये बड़ी बात

भूपेन्द्र हुड्डा नें किए बड़े खुलासे – कही ये बड़ी बात

भूपेन्द्र हुड्डा नें किए बड़े खुलासे – कही ये बड़ी बात

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा नें रोहतक में एक विशाल रैली की. रैली में अच्छी-खासी भीड़ देखने को मिली. इसी रैली में भूपेन्द्र सिंह हुड्डा सहित कांग्रेस के कई पूर्व नेता देखने को मिले.

क्या कहा भूपेन्द्र हुड्डा नें

हुड्डा नें कहा की कांग्रेस पार्टी अब पहले जैसी नहीं रही अब वह भटक चुकी हैं. भूपेन्द्र हुड्डा नें कहा की बुढ़ापा पेंशन 5000 रु प्रति माह कर दूँगा. आन्ध्र प्रदेश की तरह हरियाणा में एक कानून लागू करूँगा जिससे 75 प्रतिशत नौकरियाँ हरियाणवी लोगों की मिलें. नशा मुक्ति को लेकर भी बोले हुड्डा और कहा की हरियाणा के अधिकतर जिलों में बच्चे टीके लगा रहें हैं, अगर हमारी सरकार बनी तो नशा मुक्त हरियाणा बना देंगे.

कही ये बड़ी बात

हुड्डा नें कांग्रेस से अलग होने की दिए संकेत और कहा की मैं अपने अतीत को खुद से मुक्त करता हूँ. 370 हटाने वाली बात पर हुड्डा बोले की कांग्रेस भटक गयी हैं. आपको बता दें की भरा 370 हटने का हुड्डा परिवार व कुलदीप बिशनोई नें समर्थन किया था जबकि कांग्रेस के अन्य बड़े नेता इसके खिलाफ नजर आए थे.

4 उपमुख्यमंत्री

भूपेन्द्र हुड्डा नें कहा की हरियाणा में 4 उपमुख्यमंत्री बना देंगे. जिसमें 1 दलित, 1 बीसी, 1 ब्राह्मण और एक अन्य. हुड्डा नें कहा की आज मैं मुक्त होकर आर-पार की लड़ाई लड़ने आया हूँ. हुड्डा नें कहा की जैसे 2005 में मौका दिया था, वैसा मौका एक बार और देदों 10 साल सरकार कोनी छोडु.

नई पार्टी ?

हुड्डा नें 13 MLA के साथ एक कमेटी का गठन करने की बात कही हैं. हुड्डा नें कहा की 13 MLA वो जो मेरा साथ देतें रहें है और 12 इससे अलग आदमी और बनाऊँगा, जो वो कहेंगे वही करूँगा.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x