किसान लाठीचार्ज मामले में दुष्यंत का रोल करें साबित, हम वो करने को तैयार जो आप चाहो- दिग्विजय

किसान लाठीचार्ज मामले में दुष्यंत का रोल करें साबित, हम वो करने को तैयार जो आप चाहो- दिग्विजय

किसान लाठीचार्ज मामले में दुष्यंत का रोल करें साबित, हम वो करने को तैयार जो आप चाहो- दिग्विजय

News Josh Live, 17 Sept, 2020

चंडीगढ़ में आज जजपा प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह और नेता दिग्विजय चौटाला ने एक प्रेसवार्ता की। इस दौरान दिग्विजय ने कहा कि 25 सिंतबर को चौधरी देवीलाल का 107वां जन्मदिवस है। इस दिन को सम्मान दिवस के तौर पर मना रहे हैं। हर बार पॉलिटिकल रैली होती थी, लेकिन इस बार कोरोना के चलते सोशल डिस्टेंसिंग को देखते हुए सम्मान दिवस रखा है।

दिग्विजय ने बताया कि जहां- जहां चौधरी देवी लाल की प्रतिमा लगी है, वहां सुबह सात बजे हर जिला हेड क्वार्टर पर सर्वधर्म की प्रार्थना की जाएगी। साथ ही प्रतिमा को गंगाजल से धोया जाएगा। उसके बाद ब्लड डोनेशन कार्यक्रम होगा और हर जिले में 107 -107 यूनिट रक्तदान किया जाएगा। इसके बाद फिर सामूहिक जगहों पर त्रिवेणी लगाई जाएगी और फिर एक नुक्कड़ सभा होगी।

किसानों पर लाठीचार्ज पर क्या बोले दिग्विजय-

वहीं, किसानों पर हुए लाठीचार्ज मामले को लेकर दिग्विजय ने कहा कि इस मामले में सबसे पहले मैंने निंदा की थी। लाठी चार्ज हुआ था, कैमरों में भी दिख रहा है। इसकी जांच होनी चाहिए कि किसने आदेश दिए थे।

उन्होंने कहा कि एमएसपी  के मुद्दे पर हम किसानों के साथ है। देश के पीएम पर सभी को विश्वास करना चाहिए। दिग्वियज ने सवाल भी किया कि किसानों पर लाठीचार्ज हुई, तो क्या वो दुष्यंत ने करवाई थी ? जो इस मामले में उनकी निंदा हो रही है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत का रोल साबित करो, हम वो करने को तैयार हैं, जो आप कहें। किसानों पर लाठीचार्ज में दुष्यंत का नाम क्यों आ रहा है ?

दिग्विजय ने कहा कि अगर किसानों को लाठी लगी, तो वो हमें लगी है और गले लगाकर माफी मांगते हैं। वो किसान परिवार से हैं और किसानों के साथ ऐसा नहीं होने देंगे।

देवेंद्र बबली पर बोले दिग्विजय-

वहीं, जब देवेंद्र बबली को लेकर दिग्विजय से सवाल किया गया, तो वो बोले कि दादा गौतम जी हमारे हैं और बबली भी हमारे हैं। उनसे बातचीत करेंगे और पार्टी प्लेटफार्म पर बात करेंगे। उन्होंने बबली को किसी बात को लेकर गिला शिकवा है, उसको दूर किया जाएगा।

दिग्विजय ने कहा कि टोहाना के मुद्दों पर उनकी तरफ से रखी कुछ बातें हैं जो सही हैं,  हम बैठकर बातचीत करेंगे। अगर देवेंद्र बबली कोई राय देते हैं जिसकी हम बेहतर तरीके से काम कर सकते हैं,  तो उनकी राय ली जाएगी। ये हमारी पॉलीटिकल पार्टी का मामला है और बबली से बैठकर उनकी ग्रीवेंस दूर करेंगें।

 

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x