दुष्यंत चौटाला बदलेंगे 'चप्पल' ?

दुष्यंत चौटाला बदलेंगे ‘चप्पल’ ?

दुष्यंत चौटाला बदलेंगे ‘चप्पल’ ?

पूरे भारत में अभी-अभी लोकसभा चुनाव हुए हैं. हरियाणा की क्षेत्रिय पार्टी जननायक जनता पार्टी नें चप्पल के चुनाव चिन्ह से चुनाव लड़ा. अब बात सामने आयी हैं की पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला बदल सकते हैं जेजेपी की ‘चप्पल’.

आज दुष्यंत चौटाला पलवल के हथिन में रोजा इफ्तार कार्यक्रम में पहुँचे. वहाँ चौटाला नें पत्रकारों से बातचीत के दौरान जननायक जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह व ताऊ देवीलाल के खड़ाऊँ बताए जाने वाले निशान ‘चप्पल’ को बदलने के संकेत दिए. दुष्यंत नें कहा की 9 जून को स्टेट व राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हैं. जहाँ जननायक जनता पार्टी के लिए अहम फैंसले लिए जाएँगे. दुष्यंत नें कहा की इस बैठक में जेजेपी के चुनाव चिन्ह चप्पल पर भी विचार किया जाएगा. पार्टी की कार्यकारिणी बैठक में यह तय किया जाएगा की चप्पल का चुनाव चिन्ह रखना हैं या किसी दूसरे सिंबल (चिन्ह) के लिए अप्लाई करना हैं.

यह भी पढ़े

डीजल चोरी करते हुए पकड़े गए भाजपा नेता कँवर संजय सिंह को पुलिस नें किया गिरफ़्तार. हथिन विधानसभा सीट से भाजपा की तरफ से लड़ने वाले थे चुनाव.

क्या था पूरा मामला

हरियाणा के पलवल से भाजपा व करणी सेना के बड़े नेता कँवर संजय सिंह डीजल टैंकरो से तेल चोरी करते हुए पकड़े गए हैं. बताया जा रहा हैं की कँवर संजय विधानसभा चुनावों में हथिन विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले थे. संजय सिंह को पलवल पुलिस नें गिरफ़्तार कर लिया हैं. कँवर संजय सिंह के साथ उनके 3 साथियों को भी पलवल पुलिस नें गिरफ़्तार कर लिया हैं.

पंजाब केसरी की एक रिपोर्ट के अनुसार पलवल से भाजपा व करणी सेना के नेता कंवर संजय सिंह को उसके तीन साथियो समेत पुलिस ने पलवल से छापा मारकर गिरफ्तार कर लिया. संजय सिंह व उनके 3 दोस्त उस समय डीजल चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे.

देखिये पूरी वीडियो

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x