सरकार पर किसानों का फूटा गुस्सा, गांव के बाहर BJP-JJP पार्टी के बहिष्कार के लगाएं पोस्टर

सरकार पर किसानों का फूटा गुस्सा, गांव के बाहर BJP-JJP पार्टी के बहिष्कार के लगाएं पोस्टर

सरकार पर किसानों का फूटा गुस्सा,  गांव के बाहर BJP-JJP पार्टी के बहिष्कार के लगाएं पोस्टर

News Josh Live, 26 Sept, 2020

देशभर में कृषि बिलों को लेकर किसानों में रोष है। वहीं अंबाला के जलबेड़ा गांव के किसानों का गुस्सा सरकार और सहयोगी पार्टी पर फूट रहा है। बता दें कि जलबेड़ा गांव के किसानों ने पोस्टर लगाकर राजनीतिक पार्टियों के बहिष्कार का ऐलान कर दिया है। पोस्टर गांव के बाहर चिपकाया गया है।

अंबाला के जलबेड़ा गांव की ये तस्वीरें हैं। जहां पर किसानों ने बीजेपी-जेजेपी का बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया है। इसी के चलते अंबाला के जलबेड़ा गांव की एंट्री पर ही किसानों ने दोनों पार्टियों के पूर्ण बहिष्कार के पोस्टर लगाए दिए हैं। इसके लिए किसानों ने शर्त रखी है।

किसानों का कहना है कि जब तक किसान की मांग पूरी नहीं की जाती तब तक गांव में किसी भी भाजपा या जजपा नेता को आने नहीं दिया जाएगा। किसानों का कहना है कि सरकार उनकी मांग मान ले तो सभी का स्वागत किया जाएगा। नहीं तो गांव के अंदर आने नहीं दिया जाएगा।

किसान धान की खरीद ना होने से भी परेशान हैं। किसानों का कहना है कि उनको अपनी धान को मंडी से वापस ले जाना पड़ रहा है, जिसकी वजह से वे काफी परेशान हैं। किसानों ने कृषि बिल के खिलाफ मुहिम तो छेड़ी ही इसके साथ ये भी कहा कि सरकार स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू कर दें।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x