हरियाणा: मास्क नहीं पहनने पर हुई FIR – मामला दर्ज

हरियाणा: मास्क नहीं पहनने पर हुई FIR – मामला दर्ज

हरियाणा: मास्क नहीं पहनने पर हुई FIR – मामला दर्ज

News Josh (Naveen): आज हरियाणा में मास्क नहीं लगाने पर पहला मामला दर्ज हो गया हैं. यह मामला यमुनानगर जिले में तीन युवकों पर दर्ज किया गया हैं. इन तीनों युवकों ने मास्क नहीं पहना था. तीनों युवकों के खिलाफ यमुनानगर के छछरौली थाने में धारा 188 और 269 के तहत FIR की गई हैं.

बीतें रविवार को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पूरे प्रदेश में मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया था. मास्क ना पहनने पर विज ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए थे. जिसके तहत इन युवकों मामला दर्ज हुआ हैं. यमुनानगर पुलिस के प्रवक्ता चमकौर सिंह ने मीडिया बातचीत में बताया कि बुधवार को…

छछरौली थाना के SI गुलजार सिंह कोरोना महामारी के चलते त्रिवेणी चौक पर गश्त कर रहे थे. जिस दौरान शेरपुर मोड की ओर से एक कार आ रही थी, जिसमें तीन लोग सवार थे. आपको बता दें की उस कार में किसी ने भी मास्क नहीं पहना था और साथ-साथ कार के अंदर सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन भी कर रहे थे.

पुलिस ने उनकी पहचान सलमान खान पुत्र इकबाल, सोहेल खान पुत्र खालिद व युवराज सिंह पुत्र गुरपेंद्र सिंह निवासी नाहर ताहरपुर के रूप में हुई हैं. बिना मास्क पहने, बेवजह घूमने पर तीनों के खिलाफ छछरौली थाने में IPC की धारा 188 व 269 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x