युवती को धर्म की गलत जानकारी देकर प्रेम जाल में फंसाया, अब इस काम का बना रहा है दबाव

युवती को धर्म की गलत जानकारी देकर प्रेम जाल में फंसाया, अब इस काम का बना रहा है दबाव

युवती को धर्म की गलत जानकारी देकर प्रेम जाल में फंसाया, अब इस काम का बना रहा है दबाव

News Josh Live, 21 Sept, 2020

सोनीपत शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती ने एक युवक पर धर्म की गलत जानकारी देकर प्रेमजाल में फंसाने व उसके बाद शादी करने का आरोप लगाया है। युवती ने जानकारी देते हुए बताया कि शादी के बाद उस पर आरोपी ने वेश्यावृत्ति का दबाव बनाया। इतना ही नहीं बल्कि आरोपी ने उसका गर्भपात भी करवाया। जिसके बाद पुलिस ने सीएम विंडो से मिली इस शिकायत पर केस दर्ज किया। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

युवती युवक को आरोपित करते हुए बताती है कि बंगाल के रहने वाला आरोपी लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाता है। इसके बाद शादी रचाता है। शादी के बाद वेश्यावृति में धकेलने का धंधा करता है। आरोपी के साथ इस गलत काम में अन्य कई लोग भी शामिल हैं। आरोपियों का जाल बंगाल तक फैला हुआ है। युवती आगे बताती है कि उसकी मुलाकात जटवाड़ा निवासी युवक से हुई थी। आरोपी ने उसको अपने धर्म के बारे में बताया और फिर प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोपी ने अपने घर बुलाकर उससे शादी कर ली। शादी के बाद उसे आरोपी के असली धर्म के बारे में जानकारी मिली। उसके बाद वह बेहद परेशान थी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई।

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया– युवती ने ये भी बताया कि आरोपी उसे झारखंड ले गए। वहां उसकी वीडियो बना ली गई और ब्लैकमेल करने लगे। वह यातनाएं भी सहती रही। फिर उसे दो अपाहिज बेटियां हुई। इसके बाद आरोपी सोनीपत आ गया। उसके पति ने यहां आकर एक अन्य लड़की से प्रेम प्रसंग का खेल शुरू कर दिया उक्त युवती को पति ने खुद को अविवाहित बताया। लेकिन उस लड़की को सच्चाई का पता चल गया।

युवती की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार पर केस दर्ज कर लिया है। युवती ने बताया मुख्य आरोपी के साथ दो महिलाएं व एक डांसर भी शामिल है। आरोपी बंगाल निवासी हैं। वह यहां की लड़कियों को बंगाल भेजने और बंगाल की लड़कियों को यहां लाकर शादी के नाम पर बेचने का धंधा धड़ल्ले से चलाते है।

युवती ने मामले की शिकायत सीएम विंडो पर दी थी। जिसके बाद शिकायत पर कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया गया। जिन पर आरोप लगाए हैं उनसे अब पूछताछ की जाएगी। जल्दी पूरे मामले की सच्चाई सामने आ ही जाएगी। अगर आरोप में सच्चाई मिली तो ठोस कार्रवाई की जाएगी। संदीप कुमार, एसएचओ सिटी सोनीपत।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x