हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज शाम चंडीगढ़ स्थित अपने सरकारी आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की

हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने आज शाम चंडीगढ़ स्थित अपने सरकारी आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की 

हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने आज शाम चंडीगढ़ स्थित अपने सरकारी आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की 

चंडीगढ़, 4 मई – हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने आज शाम चंडीगढ़ स्थित अपने सरकारी आवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा नगर निगम गुरुग्राम की मेयर व पार्षदों से कोरोना की रोकथाम के लिए राज्य सरकार द्वारा किए गए प्रबन्धों पर फीडबैक तथा सुझाव लिए।
इस अवसर पर गुरुग्राम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से गुरुग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह, मेयर मधु आजाद के अलावा नगर निगम के पार्षद भी जुड़े हुए थे।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बताया कि राज्य सरकार जल्द ही एक स्टेट-लेवल का पोर्टल बनाने जा रही है जिसमें सभी जिलों में ऑक्सीजन, बेड की स्थिति आदि से संबंधित जानकारी अपडेट होगी। उन्होंने बताया कि सभी प्राइवेट अस्पताल के बेड के व एम्बुलेंस के रेट भी फिक्स कर दिए गए हैं, अगर कोई अस्पताल या एम्बुलेंस मरीजों से  निर्धारित रेट से ज्यादा कीमत वसूलता है तो सरकार द्वारा उसका अधिग्रहण कर स्वयं चलाया  जाएगा। कुछ विशेष दवाओं व दैनिक उपयोग की खाद्य वस्तुओं के रेट भी तय किए गए हैं, नगर निगम के पार्षद भी जनप्रतिनिधि हैं उनको भी कोई शिकायत मिलती है तो सरकार के  संज्ञान में लाएं, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
मुख्यमंत्री ने सभी पार्षदों से कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा किए गए प्रबन्धों पर फीडबैक लिया तथा पार्षदों द्वारा दिए गए सुझावों को नोट कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x