कल से यूपी, चड़ीगढ़ और उत्तराखंड के लिए दौड़ेगी हरियाणा रोडवेज, देखिए शैड्यूल

कल से यूपी, चड़ीगढ़ और उत्तराखंड के लिए दौड़ेगी हरियाणा रोडवेज, देखिए शैड्यूल

कल से यूपी, चड़ीगढ़ और उत्तराखंड के लिए दौड़ेगी हरियाणा रोडवेज, देखिए शैड्यूल

News Josh Live, 15 Sept, 2020

हरियाणा सरकार ने 16 सितंबर से यूपी, उत्तराखंड, चंडीगढ़ के लिए बसों का संचालन करने की तैयारी पूरी हो चुकी है। बतादें कि अभी दिल्ली तक यात्रियों को बस परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने की अनुमति नहीं मिली है। अब सिर्फ टाइम टेबल फाइनल करना बाकी रह गया है। जीएम ने दावा किया है कि मंगलवार यानि आज शाम तक टाइम टेबल फाइनल कर शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा।


वहीं हालिया समय में तो पुराने टाइम टेबल के आधार पर ही बसों का संचालन किया जाना प्रस्तावित है। वहीं कोरोना काल में यात्रियों को रोडवेज बस में सफर करने के लिए किमी के हिसाब से बढ़ा हुआ किराया देना होगा। प्रदेश में रोहतक डिपो सर्वाधिक बसें ऑन रूट करने और आय बढ़ाने के मामले में तीसरे स्थान पर आ गया है।

कैसे देखें हरियाणा रोडवेज की बसों का शेड्यूल ?

हरियाणा रोडवेज की वेबसाइट https://ors.hartrans.gov.in  पर जाएं
इसमें बस टाइप का ऑप्शन चूज करें
इसके बाद Leaving From में अपना स्थान डालें
इसेक बाद Departing To में जहां आपको जाना है वह स्थान डालें
इसके बाद तारीख का चयन करें
Check Availibility पर क्लिक करते ही आपको बसों का शेड्यूल दिखाई देगा।

 


हरिद्वार, आगरा व मथुरा के लिए दो-दो बसें संचालित होगी- रोडवेज जीएम गुलाब सिंह ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि रोडवेज मुख्यालय से अभी लिखित पत्र नहीं प्राप्त हुआ है लेकिन चंडीगढ़, यूपी के आगरा, मथुरा, उत्तराखंड में हरिद्वार के लिए बसों का संचालन 16 सितंबर से शुरू किया जाएगा। वर्तमान में पंचकुला तक जाने वाली करीब 10 बसों का दायरा बढ़ाकर चंडीगढ़ तक भेजा जाएगा।


वहीं हरिद्वार के लिए दो-दो और यूपी के आगरा और मथुरा के लिए दो-दो बसें संचालित किए जाने का प्लान फाइनल किया गया है। हालांकि शुरुआत के चार दिनों में अपेक्षानुरूप आय न होने का अंदेशा है लेकिन फिर भी बस संचालित कराएंगे।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x