हरियाणवी रागनी लेखक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या थी वजह ?

हरियाणवी रागनी लेखक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या थी वजह ?

हरियाणवी रागनी लेखक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या थी वजह ?

News Josh Live, 08 Oct, 2020

हरियाणवी रागनी लेखक रोहित सरदाना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पिस्तौल और दो कारतूस भी बरामद किये गए हैं। फरीदाबाद क्राइम ब्रांच 30 की टीम ने आरोपी लेखक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की टीम ने बताया कि उन्हे मुखबिर मिली थी कि रोहित सरदाना के पास अवैध हथियार है। उसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी की थी। जिसमें आरोपी की गिरफ्तारी के वक्त पिस्तौल और कारतूस बरामद किये गए।

 

आपको बता दें कि रागनी लेखक रोहित सरकार ने मोस्टवांटेड गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर का गुणगान करने वाली रागनी लिखी थी, जिसके बाद वह चर्चा में आ गया था। यह रागनी काफी वायरल हुई थी जिसके बाद पुलिस को रोहित के गैंगस्टर से लिंक होने का संदेह हुआ था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने शक के आधार पर प्रह्लादपुर में छापेमारी भी की थी, लेकिन उन्हे कुछ नहीं मिला था। इसके बाद राजस्थान पुलिस ने दो दिन की पूछताछ के बाद छोड़ दिया था।

आपको बता दें कि महेंद्रगढ़ के खैरोली निवासी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर पर हरियाणा व राजस्थान में कई केस दर्ज है। दोनों राज्यों की टीम ने पांच लाख रुपये का इनाम भी रखा है। राजस्थान में एक केस में पपला गुर्जर पकड़ा गया था लेकिन उस वक्त उसके साथी उसे पुलिस गिरफ्त से भगा लाए थे।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x