हरियाणवी सिंगर MDKD हो गये हैं अलग-अलग ? | News Josh

हरियाणवी सिंगर MDKD हो गये हैं अलग-अलग ? | News Josh

हरियाणवी सिंगर MDKD हो गये हैं अलग-अलग ? | News Josh

हरियाणा के प्रसिद्ध गायक व रैपर MDKD के अलग होने की खबरें कई दिन से सोशल मीडिया पर वाईरल हो रही थी. आपको बता दें की KD – KULBIR DANODA और MD – MANNU DIWANA काफी वर्षों से एक साथ काम कर रहे थे. मगर अब काफी दिनों से ना तो दोनो एक साथ किसी लाईव शो में नजर आते हैं और ना ही किसी गाने में.

क्या हो सकती हैं वजह

बताया जा रहा हैं की थोड़े दिन पहले MD का जन्मदिन था. जिसपर KD का कोई रीऐक्शन नहीं आया, मतलब की KD नें MD को जन्मदिन की बधाई तक नहीं दी. MD का एक नया गाना आया हैं जिसका नाम हैं प्यार की ABCD. इस गाने में KD का कहीं भी नाम नहीं हैं हालाँकि पहले रिलीज हुए हर गाने में दोनों का नाम साथ-साथ लिखा होता था. मगर अबकि बार ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला हैं. ऐसे में हम कहा जा सकता हैं की दोनो अलग हो गये हैं. हालाँकि इस बात पर MD व KD का कोई ब्यान नहीं आया हैं.

KD का गाना UMEED

आज 19 जुलाई को KD का नया गाना रिलीज हुआ हैं, जिसका नाम हैं उमीद. KD के इस गाने में MD का कहीं नामों-निशान नहीं हैं. एक बात और नोटिस करने वाली हैं की पहले दोनों कलाकारों का एक ही Facebook Page हुआ करता था जिसका नाम हैं MDKD. लेकिन अब MDKD पेज को MD संभाल रहें हैं और KD नें अपना अलग फैन पेज बना लिया हैं.

KD नें Facebook पर लिखी कुछ बातें

KD – कुलबीर दनौदा नें अपने Facebook Page पर टूटे हुए Iphone की फोटो शेयर करते हुए लिखा हैं की

मेरे फोन नै बोहत बढ़िया बात सिखाई मेरे तै ?

” तू कितना ए तोड़ मनै , मैं फेर भी न्यू ए चालूँगा “✌️?✌️

#COMING_SOON ? #KD

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x