पाकिस्तानी बोला भाईजान बम कहा रखना हैं - पढ़िए पूरी खबर

पाकिस्तानी बोला भाईजान बम कहा रखना हैं – पढ़िए पूरी खबर

पाकिस्तानी बोला भाईजान बम कहा रखना हैं – पढ़िए पूरी खबर

एक भारतीय के पास आया पाकिस्तानी का फोन. पाकिस्तानी बोला भाईजान बम कहाँ रखना हैं. पढ़िए पूरी खबर इस लेख के माध्यम से.

पाकिस्तानी नम्बर से आया था कॉल

हरियाणा के हांसी शहर की चौका देने वाली घटना. हांसी के रहने वाले युवक सन्नी बतरा के पास आया पाकिस्तान से Whatsapp पर विडीओ कॉल. सन्नी नें फोन उठाया तो पाकिस्तानी व्यक्ति बोला कैसे हो भाईजान. यह सुनकर सन्नी बतरा नें कहा कौन भाईजान – किसका भाईजान. तो कॉल पर स्थित पाकिस्तानी व्यक्ति नें कहा की मैं तुम्हारा भाई बोल रहा हूँ ये बताओ बम कहाँ रखना हैं.

आगे क्या हुआ

यह सुनते ही सन्नी के होंश उड़ गए. हांसी निवासी सन्नी नें तुरंत प्रभाव से पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस से अलर्ट होकर इस मामले की जाँच शुरू कर दी हैं. किला बाजार पुलिस चौकी के इंचार्ज रावत कुमार नें मीडिया से बातचीत में कहा की पाकिस्तानी नम्बर देकर साइबर सेल से इसकी जाँच करवाई जाएगी. पुलिस को दी गयी जानकारी में सन्नी नें बताया की पाकिस्तान से फोन करने वाले व्यक्ति नें फोन उठाते ही कहा की तेरा दोस्त बोल रहा हूँ. तेरा भाई बोल रहा हूँ. बम कहा रखना हैं.

खुफिया व सुरक्ष एजेंसियां हुई सक्रिय

जब पाकिस्तानी कॉल की जानकारी खुफिया एजेंसियों को मिली तो खुफिया एजेन्सी व उसके अधिकारी सक्रिय हो गए. बताया जा रहा हैं की इस मामले की पूरी जानकारी खुफिया एजेंसी के बड़े अधिकारियों ने पुलिस चौकी से ली. खुफिया एजेन्सी के अधिकारियों नें सन्नी बतरा से भी बातचीत की व इस मामले से जुड़ी सारी जानकारी ली.

यह भी पढ़े

हरियाणा के एक युवक नें फेस्बुक पर हथियारों के साथ फोटो डाली तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आजकल सोशल मीडिया का लोग गलत उपयोग कर रहे हैं. उसी का नतीजा आज इस युवक को भुगतना पड़ा.

जानिए पूरा मामला

हरियाणा राज्य के फतेहाबाद जिले की घटना. गाँव कुम्हारिया के रहने वाले राहुल को फेस्बुक पर हथियारों के साथ फोटो डालना महँगा पड़ गया. दरअसल राहुल नें फेस्बुक पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड की थी. जिसकी शिकायत सदर पुलिस को मिली. सदर पुलिस नें युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान आरोपी युवक नें बताया की उसनें तो ऐसे ही रौब दिखाने के लिए फोटो फेस्बुक पर अपलोड की. जब युवक से असलहे के बारे में पूछा गया तो आरोपी युवक राहुल नें बताया की वह असलाह उसके चाचा गंगाजल का हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x