Free Fire के अंदर क्लैश स्क्वाड मोड में जल्दी रैंक किस तरह बढ़ाएं?

Free Fire के अंदर क्लैश स्क्वाड मोड में जल्दी रैंक किस तरह बढ़ाएं?

Free Fire के अंदर क्लैश स्क्वाड मोड में जल्दी रैंक किस तरह बढ़ाएं?

Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड को काफी पसंद किया जाता है। कई लोग रैंक क्लैश स्क्वाड खेलते हैं और इसमें जल्दी से जल्दी रैंक बढ़ाने की कोशिश करते हैं। खैर, ज्यादातर लोग जल्दी रैंक नहीं बढ़ा पाते हैं। इसलिए ये आर्टिकल आपकी रैंक बढ़ाने में जरूर थोड़ी मदद करेगा।

Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड में जल्दी रैंक कैसे बढ़ाएं\

 हमेशा साथियों के साथ ही खेलें

अगर आप क्लैश स्क्वाड में जल्दी से जल्दी रैंक बढ़ाने की इच्छा रखते हैं तो ध्यान रखें की आपको हमेशा अपने साथियों के साथ ही खेलना है। बेहतर तालमेल के साथ खेलने पर आसानी से दुश्मनों से फाइट्स ली जा सकती हैं। साथ ही आप आसानी से प्लान्स बना सकते हैं।

क्लैश स्क्वाड मोड में ज्यादा क्लोज रेंज फाइट्स देखने को मिलती हैं। ऐसे में कोशिश करें कि क्लोज रेंज के लिए मौजूद हथियारों का उपयोग जरूर करें। शॉटगन्स एक बेहतर विकल्प रहेंगे क्योंकि आप कम शॉट्स में बिना जोखिम लिए भी किल्स कर सकते हैं।

रैंक मैचों में सेफ खेलते हुए आप जरूर रैंक बढ़ा सकते हैं। इसके बावजूद क्लैश स्क्वाड मोड में सेफ खेलने से भी फायदा होता है। दरअसल, आप सेफ खेलते हुए कम जोखिम लेंगे तो किल्स नहीं होंगे। साथ ही दुश्मनों पर सोच समझकर हमला करेंगे तो रैंक आसानी से बढ़ जाएगी।

Free Fire में क्लैश स्क्वाड मोड में रैंक पुश करने के लिए आपको लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा। साथ ही आपको ट्रेनिंग मोड में फाइट्स लेने के अभ्यास भी करते रहना है।

Free Fire के इस गेम मोड में अगर आप अपनी टीम के साथ रहेंगे तो आपको फाइट लेने में आसानी होगी। आप एक-दूसरे को आसानी से रिवाइव दे सकते हैं। साथ में आप मिलकर दुश्मनों को निशाना बना सकते हैं।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x