पति को पत्नी के चाल-चलन पर हुआ शक, बैट से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

पति को पत्नी के चाल-चलन पर हुआ शक, बैट से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

पति को पत्नी के चाल-चलन पर हुआ शक, बैट से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

News Josh Live, 06 Oct, 2020

हरियाणा के पानीपत में पत्नी के चाल-चलन पर शक के चलते एक पति ने बैट से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या और सास व ससुर पर साजिश रचने का मामला दर्ज कर लिया है।

मामला चमराड़ा गांव का है जहां 13 साल पहले शीला नाम की महिला की शादी संतराम के बेटे महीपाल के साथ हुई थी। इनके दो बच्चें भी है। लेकिन शादी के बाद से ही महीपाल शीला के चरित्र पर शक करता था। और इस वजह से उसके साथ मारपीट करता था। इसको लेकर कई बार पंचायत हुई।


दो अक्टूबर को भी महीपाल के घर आने पर उसके माता-पिता ने शीला के चरित्र को लेकर सवाल उठाए और गुस्से में महीपाल ने शीला के सिर पर बैट से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घायल शीला को पड़ोसी खानपुर मेडिकल लेकर गए, जहां से उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। लेकिन पीजीआइ में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या जबकि आरोपी सास व ससुर के खिलाफ हत्या की साजिश का मामला दर्ज कर लिया है।इसराना थाने के प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि इसे पहले चरित्र पर संदेह के कारण ही समालखा में तीन महिलाओं की हत्या हुई थी। समालखा निवासी को अपनी पत्नी पर शक था। उसने न केवल अपनी पत्नी की हत्या की, बल्कि घर पर मौजूद साली को भी मार डाला था। इसके बाद सास को घर से बुलाकर लाया और रास्ते में उसकी हत्या कर दी थी।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x