माता की चौकी की आड़ में कर रही थी नशे का कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

माता की चौकी की आड़ में कर रही थी नशे का कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

माता की चौकी की आड़ में कर रही थी नशे का कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News Josh Live, 14 Sept 2020

पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने नशे की सप्लाई में एक महिला को पकड़ा है। वह महिला माता की चौकी लगाती है और उस चौकी से आरोपी लोग नशा उठाकर ले जाते हैं। इससे पब्लिक को शक नहीं होता है कि यह नशे का कारोबार करती है। महिला लोगों को नशे से दूर रहने का संदेश भी देती है। सेल के के इंचार्ज निरीक्षक मोहन लाल ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक महिला जिसका नाम परमजीत कौर पत्नी दलेर सिंह वासी गांव रामपुरा थाना सफीदों है।

वो काफी समय से अवैध नशे का कारोबार करती है। वहीं आज भी काफी मात्रा में नशीला पदार्थ लेकर आगे ग्राहक को सप्लाई करने वाली है। जानकारी मिलते ही उप निरीक्षक रोहताश की अध्यक्षता में उनकी टीम ने असंध-खेडी सर्फली रोड से उपरोक्त महिला को काबू किया। इसके कब्जे से 1.220 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद किया गया। असंध थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया गया। आरोपी महिला परमजीत कौर को 12 सितंबर को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने बताया कि वह काफी समय से अवैध नशे का कारोबार कर रही है। वह चूरापोस्त को पंजाब से सस्ते दामों पर खरीदती है, फिर आगे करनाल व अन्य जिलों में जरूरत के हिसाब से महंगे दामों में बेचती है। जिससे घर का खर्च काफी अच्छा चल जाता है। महिला ने बताया कि वह हर रविवार को अपने घर पर माता की चौकी भी लगाती है। उसके ग्राहक चौकी से ही नशे का सामान ले जाते हैं। आरोपी महिला को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाना है। इस अवैध नशे के कारोबार की चेन का जल्द ही पता कर खुलासा किया जाएगा।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x