क्या इनेलो और जजपा होंगे एक ? सुनिए जवाब

क्या इनेलो और जजपा होंगे एक ? सुनिए जवाब

क्या इनेलो और जजपा होंगे एक ? सुनिए जवाब

सोशल मीडिया पर एक बात धड़ल्ले से शेयर हो रही हैं की ओमप्रकाश चौटाला करेंगे जेजेपी और इनेलो को एक साथ.

क्या है पूरा मामला

दरअसल इनेलो सुप्रीमो व हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला को 14 दिन की पैरोल मिली हैं. जिसपर अनुमान लगाया जा रहा हैं की ओमप्रकाश चौटाला जेजेपी और इनेलो को इक्कठा कर देंगे. मगर जेजेपी व इनेलो के नेताओ के बयानों से ऐसा होना मुमकिन नहीं लगता. दोनो पार्टियों के एक होने वाली बात कर इनेलो नेता अर्जुन चौटाला व जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला नें मीडिया बातचीत में क्या कहा देखिए पूरी खबर.

अर्जुन चौटाला का ब्यान

अर्जुन चौटाला में पत्रकारों से बातचीत में कहा की लोग तो अभी भी कहते है की इकट्ठे हो जाओ. अर्जुन नें कहा की जब सबकुछ बढ़िया चल रहा था. तब लोगों नें यह क्यों नहीं सोचा. अर्जुन चौटाला नें कहा की जहाँ तक बात दो फाड़ होने की हैं. तो दो फाड़ तो भारतीय जनता पार्टी के भी हुए हैं और कांग्रेस के भी हुए हैं. अर्जुन चौटाला नें इसे विचारधारा की लड़ाई बताया और कहा की यह कोई ऐसी लड़ाई नहीं हैं जो 6 महीने में खत्म हो जाएगी.

अर्जुन चौटाला से जब इनेलो की करारी हार पर सवाल किए गए. तो अर्जुन नें कहा की ये तो 2 चेहरों की लड़ाई थी. इसमें किसी एक चेहरे को तो जीतना ही था और जो बड़ा व मजबूत चेहरा था वो जीत गया.

दुष्यंत चौटाला नें क्या कहा

जेजेपी और इनेलो के एक होने की चर्चा पर जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने पूरी तरह से विराम लगा दिया हैं. सिरसा पहुँचे दुष्यंत चौटाला नें मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की इनेलो उनका विषय है और जेजेपी हमारा. दुष्यंत चौटाला नें यह साफ कर दिया हैं की JJP और INLD कभी एक नहीं होगी. दुष्यंत चौटाला नें कहा की लोकसभा चुनावों एक बात तो साफ हैं की जेजेपी का वोट शेयर इनेलो से तीन गुना ज़्यादा हैं. दुष्यंत चौटाला नें कहा की लोकसभा चुनावों में हमारा वोट शेयर 5 से 6 प्रतिशत का रहा और हमारा उद्देश्य हैं की हम जेजेपी के वोट शेयर को 30 प्रतिशत पर लेकर जाए.

आप और जेजेपी के साथ पर भी बोले दुष्यंत

हरियाणा में लोकसभा चुनावों में जेजेपी और आम आदमी पार्टी का 7-3 पर गठबंधन हुआ था. पत्रकारों नें जब दुष्यंत से विधानसभा चुनावों में आम आदमी के साथ गठबंधन पर सवाल किया तो दुष्यंत नें कहा कि मैं 2-3 दिन में दिल्ली जाऊँगा और अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करूँगा और उनसे आगे किस तरह कदम उठाया जाए. उसपर चर्चा करेंगे.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x