जेल में चौटाला के पास मिला आइफोन - जाँच में जुटी पुलिस

जेल में चौटाला के पास मिला आइफोन – जाँच में जुटी पुलिस

जेल में चौटाला के पास मिला आइफोन – जाँच में जुटी पुलिस

ओमप्रकाश चौटाला हरियाणा के पूर्व सीएम. जोकि जेल से 14 दिन की पैरोल पर बाहर आए थे. लेकिन जब 14 दिन बाद जेल वापस पहुँचे तो गड़बड़ हो गयी. उनके पास से ऐपल का आइफ़ोन बरामद हुआ हैं. जिसकी जेल में इजाजत नहीं हैं.

 

क्या था पूरा मामला

इनेलो सुप्रीमो  ओमप्रकाश चौटाला 14 दिन  की पैरोल पर जेल से बाहर आए थे. चौटाला नें 14 दिन में खूब जनसभाए की और पार्टी का कार्यभार सम्भाला. लेकिन जब जेल में वापस पहुँचे तो उसके पास से आइफ़ोन  बरामद हुआ.

जानकरी कहा से मिली

 

दैनिक भास्कर अखबार की एक रिपोर्ट में छपा हैं .की हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के पास से फोन व उनके पुत्र  अजय चौटाला के पास से नाशिला पदार्थ बरामद हुआ हैं. यह चिजें गुरुवार को छापेमारी के दौरान पायी गयी हैं. पिता-पुत्र को सजा के लिए सुपरिटेंडेंट जेल विजिटिंग जज को फाइल भेजेंगे. ओमप्रकाश चौटाला  और अजय चौटाला जेबीटी  शिक्षक भर्ती घौटाले की सज़ा काट रहें हैं. गुरुवार को जेल के महानिर्देशक के आदेशानुसर  जेल में तलाशी शुरू की गयी. यह तलाशी जेल नम्बर 2 से शुरू हुई. यह तलाशी 21 लोगों की टीम द्वारा की गयी जिसमें तमिलनाडु स्पेशल पुलिस के 15 जवान मौजूद थे. कोठरीयो की तलाशी करते-करते टीम वार्ड नम्बर 3 में पहुँची. जहाँ ओपी चौटाला की कोठरी हैं. वहाँ टीम पहुँची तो मेज पर आइफ़ोन रखा था  व कूलर, इंडक्शन चूल्हा  आदि भी मिले हैं. ये सब रखने की इजाजत जेल में नहीं हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x