26 जनवरी को जींद में NO ENTRY

26 जनवरी को जींद में NO ENTRY

26 जनवरी को जींद में NO ENTRY

जींद में चुनाव को लेकर आयी बड़ी खबर 

जींद में 28 जनवरी को विधानसभा के चुनाव होने है। इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया के रूल के तहत इलेक्शन के 48 घंटो पहले कोई भी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार नही कर सकता।

इसी के चलते पुलिस अधीक्षक अश्वनी शेवनि ने पत्रकारो से बातचीत को दौरान बताया की 26 जनवरी को शाम 5 बजे के बाद कोई भी बाहरी व्यक्ति व वाहन जींद में एंट्री नही कर सकेगा। पुलिस अधीक्षक अश्वनी ने बताया कि जींद में 26 जनवरी को शाम 5 बजे प्रचार बंद कर दिया जाएगा और अगर इसके बाद कोई राजनीतिक दल प्रचार करता मिला तो उसके ख़िलाफ क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी।

26 जनवरी को जींद में पुलिस के द्वारा 50 नाके लगाए जायेंगे। जहाँ से सभी बाहरी व्यक्ति व साधन की एंट्री बंद कर दी जाएगी। पुलिस अधीक्षक अश्वनी ने कहा कि अगर 26 जनवरी को 5 बजे के बाद अगर किसी भी होटल, धर्मशाला व घरों में बाहरी व्यक्ति पाया गया तो उसके ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी।

जींद उपचुनाव के चलते जींद में 3000 पुलिस कर्मी, 500 होम गार्ड, 1 सीआरपीएफ़ की कम्पनी व 1 आरएफ़ की कम्पनी को जींद में तैनात कर दिया गया है।

नाकों पर होगी कड़ी चेकिंग 

जींद में 50 नाके लगाए जायेंगे जिसमें बाहरी वहनो की एंट्री पर पूर्ण रोक लगाई जाएगी व लोकल वाहनो को कड़ी चेकिंग की जाएगी ताकि जींद में कोई भी नशीला पदार्थ व हथियार जींद में प्रवेश ना कर सके।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x