अभय और अजय को एक करने में जुटे कार्यकर्ता - लगाई पानी की छबील

इनेलो व जेजेपी को एक करने में जुटे कार्यकर्ता – लगाई पानी की छबील

इनेलो व जेजेपी को एक करने में जुटे कार्यकर्ता – लगाई पानी की छबील

हरियाणा में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसी के चलते जेजेपी और इनेलो के कार्यकर्ता दोनो पार्टियों को एक करने के पूरे प्रयास कर रहें हैं. पढ़िए पूरी खबर इस लेख के माध्यम से.

इनेलो सुप्रीमो व हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला को जेल से 14 दिन की पैरोल मिली थी. जिससे अनुमान लगाए जा रहें थे की ओपी चौटाला दोनो पार्टियों को एक कर देंगे. जब दोनो पार्टियों के एक होने की चर्चा तेज हुई तो दोनो ही पार्टियों के नेताओ नें अपनी प्रतिक्रिया दी. जेजेपी नेता दुष्यंत नें दोनो पार्टियों के एक होने की चर्चाओं को खारिज कर दिया. जबकि इनेलो नेता अर्जुन चौटाला नें इसे विचारधारा की लड़ाई बताया.

कार्यकर्ता दोनो को एक करने में जुटे हैं

जेजेपी नेता दिग्विजय नें यमुनानगर में पत्रकारों से बातचीत की. जब दिग्विजय चौटाला से दोनो पार्टियों के एक होने वाली चर्चाओं पर सवाल किया गया तो दिग्विजय नें कहा की इसका फैंसला पार्टी के बुजुर्ग ही लेंगे.

फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं ने मीठे व ठंडे पानी का छबील लगाया. जिसपर चौधरी देवीलाल व ओमप्रकाश चौटाला के साथ-साथ अजय व अभय चौटाला की भी तस्वीर लगाई. छबील लगाने वाले कार्यकर्ताओं का कहना हैं की चौटाला परिवार में पारिवारिक कलह की वजह से काफी नुकसान हो चुका हैं. अब इन्हें एक साथ हो जाना चाहिए.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x