जजपा ने 24 जिलाध्यक्ष किए नियुक्त, देखिये पूरी लिस्ट

जजपा ने 24 जिलाध्यक्ष किए नियुक्त, देखिये पूरी लिस्ट

जजपा ने 24 जिलाध्यक्ष किए नियुक्त, देखिये पूरी लिस्ट

News Josh Live, 18 Sept, 2020

जननायक जनता पार्टी ने प्रदेश स्तर पर संगठन विस्तार के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए जिला प्रधानों की महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद जिला प्रधानों की सूची जारी की और नवनियुक्त जिला अध्यक्षों को बधाई दी।

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि अंबाला ग्रामीण में जिला पार्षद दलबीर पूनिया, अंबाला सिटी में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी हरपाल कंबोज, भिवानी में फिर से विजय सिंह गोठड़ा और दादरी में दोबारा नरेश द्वारका को जिला प्रधान के पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है।

इसी तरह फरीदाबाद सिटी में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद भारद्वाज, फरीदाबाद ग्रामीण में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी तेजपाल डागर, फतेहाबाद में फिर से सुरेंद्र लेगा, गुरुग्राम में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ऋषि राज राणा, हिसार में जेजेपी के पूर्व विधानसभा उम्मीदवार रमेश गोदारा जाखोद खेड़ा को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

निशान सिंह ने बताया कि जेजेपी ने झज्जर में फिर से राकेश जाखड़, जींद में दोबारा कृष्ण राठी, कैथल में जेजेपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी एवं सरपंच रामफल, करनाल में इंद्रजीत गोराया, कुरुक्षेत्र में कुलदीप झखवाला, महेंद्रगढ़ में मंजू चौधरी को जिला प्रधान नियुक्त किया है। वहीं नूंह में पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद जिला प्रभारी और पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी तैय्यब हुसैन घासेडिया जिला प्रधान होंगे।

उन्होंने बताया कि पलवल में सुरेंद्र सरोत, पंचकुला ग्रामीण में भाग सिंह दमदमा, पंचकुला सिटी में जेजेपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ओपी सिहाग, पानीपत में सुरेश काला, रोहतक में बलवान सुहाग, सोनीपत में पदम सिंह दहिया को दोबारा अपने-अपने जिले की कमान सौंपते हुए जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं सिरसा में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सर्बजीत मसीतां और यमुनानगर में पूर्व विधायक अर्जुन सिंह गुर्जर जेजेपी के जिला प्रधान होंगे।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x