जेजेपी बदलेगी अपनी चप्पल, इस चुनाव चिन्ह पर लड़ सकती है चुनाव

जेजेपी बदलेगी अपनी चप्पल, इस चुनाव चिन्ह पर लड़ सकती है चुनाव

जेजेपी बदलेगी अपनी चप्पल, इस चुनाव चिन्ह पर लड़ सकती है चुनाव

दुष्यंत चौटाला नें पलवल के हथिन में हुई प्रेस वार्ता में कहा था की जेजेपी अपने चुनाव चिन्ह पर चर्चा करने जा रही हैं. इसका फैंसला 9 जून को लिया जा सकता हैं.

दुष्यंत चौटाला बदलेंगे चप्पल

दुष्यंत नें अपने फेस्बुक पेज पर 4 नए चुनाव चिन्ह डाले और जनता से सुझाव माँगा की कौनसा चुनाव चिन्ह पार्टी के लिए सही रहेगा. उन चुनाव चिन्ह में बालटी, चाबी, जग और गिलास शामिल हैं. अगर जनता के सुझावों की बात की जाए तो सबसे ज़्यादा लोगों नें चाबी को पसंद किया. दूसरे नम्बर पर जग और गिलास रहे. कुछ लोगों नें सुझाव दिए की पंचायत व नगर निगम के चुनावों में लोग जग व गिलास का चिन्ह देखते आए हैं. तो दुष्यंत को जग या गिलास दोनो में से एक को चुनना चाहिए. बालटी को बहुत काम लोगों नें पसंद किया.

कौनसा चिन्ह हो सकता हैं पास

अगर फेस्बुक वाले रझानो की बात की जाए तो जेजेपी का अगला चुनाव चिन्ह चाबी हो सकती हैं. इसका फैंसला 9 जून को होने वाली स्टेट व राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में किया जा सकता हैं.

यह भी पढ़े

अगले 48 घंटे में आ सकता हैं मानसून

मौसम विभाग नें एक नया अप्डेट दिया हैं जिसमें नागालैंड, मिजोरम, त्रिपुरा, असम और मेघालय में भारी बारिश होने की सम्भावना हैं. मौसम विभाग के अनुसार सबसे पहले मानसून केरल के तट पर दस्तक दे सकता है. मौसम विभाग नें कहा है कि बंगाल की खाड़ी के दक्षिणी हिस्से से आ रही तेज हवाओं से मानसून के आगे बढ़ने में मदद व मजबूती मिल रही है. मौसम विभाग नें कहा हैं की अगर इसी तरह तेज हवाए चलती रहीं तो जल्द ही केरल तट पर भारी बारिश होने की उम्मीद हैं.

कितना पैसा कमाती हैं सपना चौधरी

जब सपना 12 साल की थी तो उनके पिता का देहांत हो गया था. जिस कारण सपना ने 12 साल की उम्र में डांस शो करना शुरू कर दिया था. सपना मुख्य रूप से सॉलिड बॉडी गाने के बाद चर्चा में आयी. यह गाना लगभग पूरे भारत में सुना गया. जिससे सपना चौधरी की लोकप्रियता और ज़्यादा बढ़ गयी.

कितना कमा लेती है सपना

अगर कमाई की बात की जाए तो जब सपना ने पहला डाँस शो किया तब उनकी फ़ीस मात्र 3100 रुपए थी. साल 2017-18 की बात की जाए तो सपना एक स्टेज शो के 1 लाख से 1.50 लाख तक फ़ीस लेती थी जिसमें 50 हजार रुपए एडवांस में देने होते थे. अब सपना सलमान खान के बिग बॉस हाउस में रहकर आ चुकी है. तथा उनकी बॉलीवुड में फ़िल्म भी आ चुकी है. अब 2019 में सपना एक शो के 5 लाख से 11 लाख रुपए की फ़ीस लेती है. इसमें एक शर्त भी होती है की अगर सपना डाँस शो करेगी तो वहाँ विडीओ केवल उसी कम्पनी का कैमरामैन बनाएगा जिस कम्पनी से सपना जुड़ी है.

नोट: सपना की फ़ीस हमने सूत्रों द्वारा पता की है. यह कितनी सच है इसकी हम पुष्टि नही कर सकते.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x