KUK University से B.Ed करने का मौका,16 नवंबर से कर सकते हैं आवेदन

KUK University से B.Ed करने का मौका,16 नवंबर से कर सकते हैं आवेदन

KUK University से B.Ed करने का मौका,16 नवंबर से कर सकते हैं आवेदन

News Josh Live, 06 Nov, 2020

हरियाणा के कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय से B.Ed करने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। विश्वविद्यालय  की कुलपति डॉ. नीता खन्ना के निर्देशानुसार विश्वविद्यालय प्रशासन ने बीएड (B.Ed) दो वर्षीय (जनरल) सत्र 2020-21 के लिए ऑनलाइन दाखिले की अधिसूचना (Notification) जारी कर दी है।

विश्वविद्यालय के लोकसम्पर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि विश्वविद्यालय से सम्बन्धित इंस्टिट्यूट, कॉलेज ऑफ एजुकेशन में दो वर्षीय बीएड (जनरल) सत्र 2020-21 के ऑनलाइन दाखिले के लिए 16 नवम्बर से एडमिशन पोर्टल उपलब्ध होगा।

उन्होंने बताया कि ऑनलाइन दाखिले की अंतिम तिथि 30 नवम्बर निर्धारित है। दाखिले सम्बन्धी विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है। वहीं कुलपति डॉ. नीता खन्ना के निर्देशानुसार दर्शन शास्त्र विभाग की प्रोफेसर डॉ. अनामिका गिरधर को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के एकेडमिक कौंसिल की सदस्या नियुक्त किया गया है।

लोक सम्पर्क विभाग के उप-निदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि वे 9 नवम्बर से आगामी दो वर्ष के लिए एकेडमिक कौंसिल की सदस्या होंगी। उन्होंने बताया कि समाजशास्त्र विभाग के प्रोफेसर डॉ. प्रेम कुमार को पुन: दो वर्ष के लिए एकेडमिक कौंसिल का सदस्य नियुक्त किया गया है। वे 10 नवम्बर से आगामी दो वर्ष के लिए एकेडमिक कौंसिल के सदस्य होंगे।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x