क्या हैं ये JCB की खुदाई, पढ़िए पूरी खबर

क्या हैं ये JCB की खुदाई, पढ़िए पूरी खबर

क्या हैं ये JCB की खुदाई, पढ़िए पूरी खबर

अरे यार क्या हैं ये JCB Ki Khudai, हर जगह बस यही नजर आ रहा हैं. ट्विटर देखो वहाँ भी, फेस्बुक देखो वहाँ भी और यूटूब देखो तो वहाँ भी सिर्फ JCB की खुदाई ट्रेंडिंग पर चल रहा हैं.

जानिए पूरा मामला

अगर शुरूआत की बात की जाए तो बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस सनी लीओन से इसकी शुरुआत हुई. सनी नें हालहि में अपने instagram पर एक फोटो अपलोड किया हैं. इस फोटो में सनी JCB मशीन के टायर पर चढ़ कर फोटो खिंचवा रहीं हैं. जिसमें लिखा हैं Carrier Change. मगर ये JCB वाली बात देखते-देखते इतनी वाईरल हो गयी की कोई हिसाब नहीं. लोग इसे एक नए #टैग के साथ शेयर कर रहें हैं. जिसमें लोग लिख रहे हैं #JCBKIKHUDAI यह टैग लोग जमकर शेयर कर रहें हैं.

इस फोटो को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर JCB Ki Khudai ट्रेंडिंग में चल रहीं हैं और लोगों के मन में भी एक ही सवाल हैं की ये JCB की खुदाई आखिर हैं क्या.

ये वाईरल क्यों हुआ

आमतौर पर भारत में यह देखने को मिलता हैं. जहाँ JCB से काम चल रहा होता हैं वहाँ लोगों की भीड़ जमा हो जाती हैं. लोग सोशल मीडिया पर JCB की छोटी-छोटी विडीओ बना कर शेयर कर रहें हैं. जहाँ लोगों की भीड़ लगी हुई हैं. अगर सोशल मीडिया प्लाट्फ़ोर्म की बात की जाए तो फेस्बुक और यूटूब पर इन्हें लाखों-करोड़ों लोगों ने देखा हैं. आखिर में एक ही बात है की भारत में JCB की खुदाई टाइम पास का एक जरिया हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x