अगर चौटाला परिवार एक हो जाए तो सरकारें कदमो को चूमेगी - बादल

अगर चौटाला परिवार एक हो जाए तो सरकारें कदमों को चूमेगी – बादल

अगर चौटाला परिवार एक हो जाए तो सरकारें कदमों को चूमेगी – बादल

हालहि में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता का देहांत हो गया था. स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन बुधवार को सिरसा में किया गया. इस सभा में चौटाला परिवार के लोगों के साथ-साथ हरियाणा और पंजाब के बड़े-बड़े नेता भी स्नेहलता चौटाला को श्रद्धांजलि देने सिरसा पहुंचे.

प्रकाश सिंह बदल नें कही बड़ी बात

पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल और चौटाला परिवार काफी समय से एक-दूसरे के करीबी रहें हैं. स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा की अब चौटाला परिवार को दोबारा एकजुट हो जाना चाहिए.

सभा में पहुँचे ओमप्रकाश चौटाला के छोटे भाई व कांग्रेस नेता रणजीत सिंह नें कहा की आज इस दुःख की घड़ी में सारा चौटाला परिवार एक हैं. बच्चे भले ही चौटाला साहब की बात ना माने लेकिन मुझे बड़े भाई जो आदेश देंगे मैं उसका पालन करूँगा.

सरकारें आपके कदम चूमेगी

सभा के दौरान प्रकाश सिंह बादल नें कहा की चौटाला साहब मेरी एक बात लो – आप लोग एक हो जाओ. एक हो जाओगे तो सरकारें आपके कदमों को चूमेगी. बादल नें कहा की माता जी को सबसे बड़ी श्रद्धांजलि यही होगी कि आप लोग एक हो जाओ. कुर्बानी चाहे किसी को भी देनी पड़ें, बस आप एक हो जाओ. चौधरी देवीलाल की कुर्बानी को देखते हुए – सब एक हो जाओ. बादल नें कहा की मुझे बहुत ज्यादा दुःख होता हैं जब मैं ऐसे परिवार को अलग-अलग देखता हूँ.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x