राहगीर समझ लूटने के लिए पुलिस पर तानी पिस्तौल, जानिए फिर क्या हुआ

राहगीर समझ लूटने के लिए पुलिस पर तानी पिस्तौल, जानिए फिर क्या हुआ

राहगीर समझ लूटने के लिए पुलिस पर तानी पिस्तौल, जानिए फिर क्या हुआ

News Josh Live, 02 Oct, 2020

पानीपत में पुलिस ने राहगीरों से लूट करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। सीआईए टू की टीम को यह सफलता हासिल हुई है। ये बदमाश लूट के इरादे से राहगीरों को रोकते थे और लूटपाट करते थे।

पुलिस की टीम ने बताया कि जब सीआईए की टीम खलीला रोड स्थित मनाना मोड़ के पास गश्त कर रही थी। सीआईए टू में तैनात एएसआई अशोक कुमार, सिपाही सन्नी, संदीप, अनिल और चालक मोहन गाड़ी लेकर गश्त कर रहे थे। इस दौरान गाड़ी से उन्होंने बत्ती उतार रखी थी।

मनाना मोड़ के पास अचानक एक शख्स डंडा लेकर गाड़ी के सामने आ गया, जैसे ही गाड़ी रोकी तो एक बदमाश ने साइड में आकर गाड़ी में बैठे पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तान दी और कहा कि जो भी है तुम्हारे पास मुझे दे दो नहीं तो गोली मार दूंगा।

चालक ने गाड़ी की लाइट जलाई तो अंदर बैठे कर्मियों को वर्दी में देख युवक भागने लगें। पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम निखिल उर्फ टाटा व अनीश निवासी मयूर विहार कॉलोनी, अंकुश निवासी भापरा समालखा बताया।

पुलिस ने अनीश के पास से 315 बोर का लोडिड रिवाल्वर बरामद किया। निखिल से डंडा व अंकुश से बाइक बरामद की। वो बाइक के कागजात नहीं दिखा सके। न ही बाइक पर नंबर प्लेट लगी थी। निरीक्षक वीरेंद्र ने बताया कि तीनों को बुधवार अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x