नवविवाहित ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, अब पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

नवविवाहित ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, अब पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

नवविवाहित ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, अब पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

News Josh Live, 13 Sept 2020

हरियाणा के फरीदाबाद में 31 वर्षीय रजत की गुमशुदगी मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोप में रजत की पत्नी अलका और उसके प्रेमी नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेम प्रसंग के चलते रजत उर्फ शैंकी की हत्या कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद के पल्ला क्षेत्र के सूर्या नगर का 31 वर्षीय रजत बोसट्टा अचानक लापता हो गया था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी। परिजनों ने शिकायत में बताया कि रजत की जून के महीने में ही दिल्ली के गोठड़ा की रहने वाली अलका के साथ शादी हुई थी।

मृतक रजत के पिता ने बताया कि शादी के बाद वो सूर्या नगर में किराये का फ्लैट लेकर रहने के लिए आए थे। रजत उसकी पत्नी अल्का और माता-पिता साथ में रह रहे थे, लेकिन 6 सिंतबर को सुबह जब परिजन उठे तो रजत नहीं मिला।

इसके बाद रजत के दोस्तों और रिश्तेदारी में सभी जगह पता किया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस को रजत के लापता होने की शिकायत दी गई। इसके बाद पुलिस के शक की सुई रजत की पत्नी अलका की तरफ घूम रही थी।

इस मामले में पुलिस ने धीरे-धीरे सुराग जुटाने शुरु कर दिये। जिसके बाद पुलिस ने कॉल रिकॉर्ड देखा तो पाया कि रजत की पत्नी अलका की किसी नंबर पर कई बार बात हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने रजत की पत्नी अलका से पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दिये।

आरोपी पत्नी ने बताया कि वह इस शादी से खुश नहीं थी। उसकी गोठड़ा के ही रहने वाले नरेंद्र के साथ फ्रेंडशिप थी और दोनों की शादी के बाद भी बातचीत हो रही थी। दोनों ने रजत की हत्या की योजना बनाई थी।

पत्नी अलका ने बताया कि 5 सितंबर की रात को उसने रजत और सास-ससुर को नींद की गोलियां दे दी थी। जिसके बाद रात के समय नरेंद्र घर पर आया और रात के समय ही रजत की नरेंद्र ने तेजधार हथियार से काटकर हत्या कर दी और शव को कार की डिग्गी में डालकर ले गया था।इसके बाद आरोपी नरेंद्र ने शव को यूपी के बागपत जिले के खेकड़ा गांव के पास नाले में फेंक दिया था। परिजन जब सुबह उठे तो उन्हे रजत नहीं मिला, जिसके बाद आसपड़ोस और रिश्तेदारी और दोस्तों के पास पता किया तो कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी थी।

पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी अलका और उसके प्रेमी नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्याकांड में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x