मायावती की पार्टी ने दबाव में तोड़ा JJP से गठबंधन - दिग्विजय

मायावती की पार्टी नें दबाव में तोड़ा JJP से गठबंधन – दिग्विजय

मायावती की पार्टी नें दबाव में तोड़ा JJP से गठबंधन – दिग्विजय

जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय नें आज एक बड़ा ब्यान दिया हैं. BSP के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का कहना हैं की “जननायक जनता पार्टी द्वारा गठबंधन से पहले कहा गया था की चौटाला परिवार एक हो जाएगा. लेकिन ऐसा ना होने के कारण हमने गठबंधन तोड़ दिया”

BSP के नेता द्वारा दिए गये ब्यान के बाद दिग्विजय नें दिया ब्यान

बहुजन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा नें जेजेपी के साथ गठबंधन तोड़ने पर जो ब्यान दिया उसपर JJP नेता दिग्विजय चौटाला नें कहा “BSP ने किसी के दबाव में आकर हमसे गठबंधन तोड़ा हैं.” दिग्विजय नें कहा की बहुजन समाज पार्टी के कई नेताओ पर ईडी व सीबीआई के मामले चल रहें हैं. दिग्विजय चौटाला का कहना हैं की BSP नें दबाव में आकर हमसे गठबंधन तोड़ा हैं.

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हरियाणा की मशहूर डान्सर व सिंगर. इन्होंने हाल ही में औपचारिक रूप से भाजपा की सदस्यता ग्रहण की हैं. सपना इससे पहले भी भाजपा से जुड़ी रही हैं. पिछले दिनों हुए लोकसभा चुनावों में सपना चौधरी नें दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी के लिए चुनाव प्रचार किया था. सपना चौधरी मनोज तिवारी के नेत्रत्व में हुए हैं भाजपा में शामिल. आपको बता दें की मनोज तिवारी भी सिंगर हैं और साथ में दिल्ली से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष.

क्या हरियाणा में लड़ेगी विधानसभा चुनाव ?

सूत्रों की अनुसार सपना चौधरी हरियाणा या दिल्ली की किसी हॉट सीट से भाजपा की उम्मीदवार घोषित हो सकती हैं. आपको बता दें की सोशल मीडिया के साथ-साथ असल जिन्दगी में सपना के भारी मात्रा में चाहने वाले हैं. ऐसे में अगर सपना को विधानसभा चुनावों में टिकट मिलती हैं तो मुकाबला रोचक होने वाला हैं.

हरियाणा और दिल्ली में बहुत जल्द विधानसभा चुनावों का बिगुल बजने वाला हैं. जिसके चलते अनुमान लगाया जा रहा हैं की सपना विधानसभा चुनावों में दिल्ली या हरियाणा की विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार हो सकती हैं.

कांग्रेस में शमिल होने की थी चर्चा

लोकसभा चुनावों के समय एक खबर बड़ी ही चर्चा में थी की सपना चौधरी नें कांग्रेस का दामन थाम लिया हैं. लेकिन उसके बाद सपना नें कहा था की मैंने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की. फिर कांग्रेस द्वारा पत्र भी जारी किए थे जिसमें सपना चौधरी नें कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी. इसपर सपना नें एक ही बात कही थी की मैंने कांग्रेस की सदस्यता नहीं ली.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x