प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह पर बनेगी खास मोदी कुल्फी

प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह पर बनेगी खास मोदी कुल्फी

प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह पर बनेगी खास मोदी कुल्फी

भारत के सभी राज्यों में लोकसभा चुनाव हुए हैं. जिसमें भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला हैं. 30 मई 2019 को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेंगे शपथ. मोदी के दौबरा पीएम बनने पर सूरत में बन रही मोदी कुल्फी.

कहाँ मिलेगी मोदी कुल्फी (Modi Kulfi)

भाजपा को लोकसभा चुनावों में 300+ सीटें मिली हैं. जिसकी खुशी पार्टी कार्यकर्ताओं व मोदी समर्थकों में भरपूर हैं. इसी कड़ी में सूरत के एक आइसक्रीम पार्लर में बनाई गयी हैं मोदी कुल्फी. इस कुल्फी का आकार बिलकुल पीएम मोदी के चेहरे जैसा बनाया गया हैं.

हाथ से बनाई गयी हैं मोदी कुल्फी

आमतौर पर देखा जाता हैं की आइसक्रीम व कुल्फियाँ मशीनो द्वारा तैयार की जाती हैं. मगर सूरत के आइसक्रीम पार्लर के मालिक विवेक अजमेरा नें बताया की कारीगरों नें हाथ से बनाई है. यह पीएम मोदी के शक्ल वाली कुल्फी. विवेक अजमेरा नें बताया की कारीगर 24 घंटों में ऐसी 200 मोदी कुल्फिया तैयार करते हैं.

कब तक बनेगी मोदी कुल्फी

आइसक्रीम पार्लर के मालिक विवेक नें बताया की 30 मई तक यह आइसक्रीम बेची जाएगी. विवेक इस मोदी कुल्फी को पूरे 50% डिस्काउंट पर बेच रहे हैं. इस कुल्फी का नाम मोदी सीताफल कुल्फी रखा गया हैं. आइसक्रीम पार्लर मालिक नें बताया की यह कुल्फी पूरी तरह से प्राकृतिक पदार्थों से बनी हैं. इसमें किसी प्रकार के केमिकल का प्रयोग नहीं किया गया हैं.

कहाँ हैं ये आइसक्रीम पार्लर

मोदी कुल्फी बनाने वाला आइसक्रीम पार्लर सूरत (गुजरात) में स्थित हैं. यह सरगम शोपिंग सेंटर के पर्ले पोईंट पर एक आइसक्रीम पार्लर हैं. जिसने मोदी कुल्फी नामक एक प्रोडक्ट लॉंच किया हैं. जो 30 मई 2019 तक उपलब्ध होगा. कुल्फी की कीमत से 50% डिस्काउंट पर मोदी कुल्फी को बेचा जा रहा हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x