छत पर सो रहे रोडवेज कर्मचारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी फरार

छत पर सो रहे रोडवेज कर्मचारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी फरार

छत पर सो रहे रोडवेज कर्मचारी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी फरार

News Josh Live, 20 Sept, 2020

झज्जर जिले के बेरी के गांव दूबलधन में बीती रात एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या किसने की व हत्या करने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस ने मामले की जांच होने के बाद हत्या के इस राज से पर्दा उठने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम ओमप्रकाश था और वह झज्जर रोड़वेज विभाग में लिपिक के पद पर कार्यरत था। बताया जाता है कि ओमप्रकाश बीती देर शाम अपनी पत्नी के साथ ही घर की छत पर सोने गया था। लेकिन आधी रात के समय उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई।

ओमप्रकाश के खून से लथपथ शरीर को परिजन झज्जर के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में चिकित्सकों की ही सूचना पर बेरी थाना प्रभारी जयभगवान पुलिस टीम के साथ झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचे। बाद में पुलिस ने जाकर गांव दूबलधन में भी घटनास्थल का दौरा किया।

पुलिस को मौके से एक कुल्हाड़ी भी बरामद हुई है। मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से सबूत भी जुटाए है। हत्या किस व्यक्ति ने की है और हत्या के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा बेरी थाना प्रभारी जयभगवान ने मामले की जांच होने के बाद करने की बात कही है।

फिलहाल पुलिस ने मामले में परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x