बीजेपी का बस चले तो खुलवा देगी कोठे - जयहिंद

बीजेपी का बस चले तो खुलवा देगी कोठे – जयहिंद

बीजेपी का बस चले तो खुलवा देगी कोठे – जयहिंद

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद नें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा की ‘अगर बीजेपी वालों का बस चले तो वो कोठे तक खुलवा दें’

जानिए पूरा मामला

दरअसल हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर फतेहाबाद एक कार्यक्रम में पहुँचे थे. जहाँ सीएम खट्टर नें कहा कि हमारे मंत्री ओपी धनखड़ अकसर कहते हैं कि वह बिहार से ‘बहू’ लाएंगे लेकिन अब 370 हटने के बाद तो कश्मीर का रास्ता भी साफ हो गया हैं. सीएम नें कहा की हमलोग तो कश्मीर से बहूँ ले कर आयेंगे. सीएम खट्टर का यह ब्यान उनको महँगा पड़ गया. सीएम खट्टर के ब्यान के बाद Delhi Commission for Women विभाग की Chairperson Swati Maliwal नें मुख्यमंत्री खट्टर के इस ब्यान पर पुलिस में शिकायत दे दी.

नवीन जयहिंद नें कहा की

फरीदाबाद से आप के लोकसभा उम्मीदवार रहें नवीन जयहिंद नें हरियाणा के CM पर टिप्पणी करते हुए कहा हैं की भाजपा वालों का बस चले तो ये कोठे खुलवा दें. नवीन नें कहा की पिछली बार के चुनावों में भी भाजपा के एक मंत्री नें कहा था की अगर भाजपा सरकार बनी तो बिहार से शादी करवा देंगे. नवीन नें कहा की धारा 370 को लिए पूरा देश एक साथ खड़ा हैं. जयहिंद नें कहा की केवल कश्मीर ही नहीं हरियाणा, बिहार व कश्मीर के साथ-साथ पूरे देश की बहन बेटी एक समान हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x