अब फ्लाइट में लीजिए इंटरनेट और वॉयस कॉल का मजा, JIO देने जा रहा है ये खास सुविधा

अब फ्लाइट में लीजिए इंटरनेट और वॉयस कॉल का मजा, JIO देने जा रहा है ये खास सुविधा

अब फ्लाइट में लीजिए इंटरनेट और वॉयस कॉल का मजा, JIO देने जा रहा है ये खास सुविधा

News Josh Live, 25 Sept, 2020

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस JIO अब अपने ग्राहकों को ये बड़ी सुविधा देने जा रही है। अब आप भी हवाई सफर के दौरान सफर के दौरान कॉल कर सकते हैं। इसके तहत 22 अंतरराष्ट्रीय रूट पर हवाई यात्री सफर के दौरान जियो की मोबाइल सेवाओं का लाभ ले सकते हैं।


इसके लिए कंपनी ने एयरोमोबाइल कंपनी के साथ साझेदारी की है। ये सुविधा हालांकि कुछ चुनिंदा ऐरोप्लाने को दी गई है। एयरोमोबाइल पैनासॉनिक एवियोनिक्स कॉरपोरेशन की सब्सिडियरी है। जियो की वेबसाइट पर पोस्ट जानकारी के मुताबिक, कंपनी की मोबाइल सेवाएं वर्जिन अटलांटिक, स्विस इंटरनेशनल एयरलाइंस, अमीरात एयरलाइंस, एतिहाद एयरवेज, यूरो विंग्स, लुफ्तांसा, मलिंडो एयर, बिमान बांग्लादेश एयरलाइंस और अलीटालिया एयरलाइंस में उपलब्ध होंगी।

इस सेवा की लॉन्चिंग के साथ ही रिलायंस जियो भारत की पहली मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी बन गई है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज जियो पोस्टपेड प्लस सेवा, जो की राज्य में बीते कल लॉन्च हुई है, के पहले ग्राहक बने हैं। पिछले कल हरियाणा के वो पहले ग्राहक बने थे।

JIO पोस्टपेड प्लस सेवा को पोस्टपेड ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है और यह पोस्टपेड सेवा सर्विसेज में बड़े बदलाव लाएगी। नई लॉन्च की गयी जियो पोस्टपेड प्लस सेवा का मुख्य उद्देश्य कनेक्टिविटी, मनोरंजन और अनुभव में उच्च गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करना है। अब इसका लाभ आप आसानी से उठा सकता है।

JIO फ्लाइट पैक 

जियो ने एक दिन की वैधता के साथ भारत से उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए 499 रुपये, 699 रुपये और 999 रुपये के तीन अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक की घोषणा की है। सभी प्लान में 100 मिनट की आउटगोइंग वॉयस कॉल और 100 एसएमएस का ऑफर है। इनके अलावा 499 रुपये वाले प्लान में 250 एमबी मोबाइल डेटा मिलता है। इसी तरह 699 रुपये में 500 एमबी और 999 रुपये में एक जीबी डेटा का प्लान है

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x