मातम में बदली शादी की खुशियां, बहन की बारात से पहले घर पहुंची भाई की लाश

मातम में बदली शादी की खुशियां, बहन की बारात से पहले घर पहुंची भाई की लाश

मातम में बदली शादी की खुशियां, बहन की बारात से पहले घर पहुंची भाई की लाश

News Josh Live, 21 Oct, 2020

हरियाणा के यमुनानगर में बीते दिन सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद दोनों परिवारों में मातम छा गया है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को ही युवक की बहन की शादी थी। जिसके चलते मंगलवार दोपहर वह अपनी मामी को रादौर बस स्टैंड से लाने के लिए गांव से बाइक पर निकला था।  दुर्घटना के बाद डंपर चालक लगभग 100 मीटर तक बाइक को सड़क पर घसीटते हुए ले गया। जिसके बाद डंपर चालक डंपर को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

बता दें कि मृतक की पहचान जिले के गांव ठसका खादर के 21 वर्षीय सूरज नाथ जोगी के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक उसकी बहन शीतल की शादी 21 अक्टूबर को होनी तय हुई थी। बुधवार को कुरुक्षेत्र जिले के गांव शहजादपुर से बारात आनी थी। शादी की तैयारियों के चलते मंगलवार को दोपहर करीब 2 बजे सूरज नाथ जोगी रादौर बस अड्‌डे पर आई अपनी मामी को लेने के लिए घर से मोटरसाइकल लेकर निकला था। इसी दौरान गांव रपड़ी के पास एक रेत से भरे डंपर के चालक का इस पर से नियंत्रण बिगड़ा और वह सूरज नाथ को बाइक समेत करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया।

बता दें कि हादसे के बाद डंपर चालक डंपर को मौके पर छोड़कर खेतों के रास्ते से भाग गया। ग्रामीणों ने डंपर चालक को खोजने की कोशिश की, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए डंपर को कब्जे में लेकर उसे अज्ञात चालक पर मामला दर्ज कर लिया।

वहीं दूसरी ओर, घटना के बाद गांव और बहन शीतल के ससुराल में शादी की सारी तैयारियां ज्यों की त्यों रह गई। परिजनों ने बताया मृतक सूरज मंजला बेटा था। शीतल उसकी बड़ी बहन तो छोटा भाई चंदा जोगी है। सूरज नाथ गांव में सब्जी की खेती और मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा चलाता था। कुछ समय पहले आईटीआई यमुनानगर में पढ़ता था और इन दिनों बेहतर रोजगार की तलाश कर रहा था।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x