ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी हरियाणा आएं तो रॉबर्ट वाड्रा को भी साथ लाएं

ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी हरियाणा आएं तो रॉबर्ट वाड्रा को भी साथ लाएं

ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी हरियाणा आएं तो रॉबर्ट वाड्रा को भी साथ लाएं

News Josh Live, 05 Oct, 2020

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने रविवार को गुरुग्राम में आयोजित आठ जिलों सोनीपत, झज्जर, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, मेवात, पलवल, फरीदाबाद और गुरुग्राम के मण्डल अध्यक्षों के साथ बैठक करते हुए केद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों पर किसानों में जनजागृति पर चर्चा की।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने मण्डल अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग केंद्र सरकार द्वारा किसानों के कल्याण के लिए लाए गए तीनों कृषि कानूनों के बारे में किसानों को जागरूक करने के लिए जुट जाएँ ।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश का किसान यह जानता है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र और प्रदेश में किसानों के कल्याण के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के आज 14 लाख किसानों के खातों में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के तहत 6 हजार रुपये प्रतिवर्ष आ रहे हैं और भी बहुत सी योजनाओं का लाभ किसानों को मिल रहा है।

इस बात में कोई संदेह नहीं की देश के किसान को प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी पर पूरा भरोसा है तभी तो प्रदेश के कई किसानों ने कृषि क्षेत्र में सुधार के तीनों कानूनों के समर्थन में उन्हें चिट्ठी भेजी है। ऐसी चिट्ठियों से प्रेरणा पाकर भाजपा के कार्यकर्ता, कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों के झूठ का पर्दाफाश करेंगें और 14 लाख किसानों से सम्पर्क साधकर कृषि क्षेत्र में सुधार के कानूनों के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम धन्यवाद पत्र लिखें जाएंगे।

राहुल गाँधी के हरियाणा में आकर कृषि कानूनों के विरोध में किसानों से मिलने की बात पर धनखड़ ने अपने हरियाणवी अंदाज में कहा कि “राहुल गाँधी हरियाणा का माहौल ख़राब करण की खातिर ना आवै और अगर आवै, तै जवाब ल्यावै, के कांग्रेस ने अपनी सरकार के रहते स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को 6 साल तक क्यों दबा के रखा । कांग्रेस सरकार ने तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में भी एक कमेटी गठित की थी, जिसकी सिफारिश भी क्यो लागू नही की।

तीसरा वाड्रा न साथ लावै अर म्हारे किले वापस दुवावै और ये बताये की हुडा न जो जमीन पूंजीपतियों को दी थी व कब वापिस दिलवाएगा। धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ किसानों का हितैषी होने का ढोंग करती है कभी काम नहीं करती ।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा के कांग्रेस के समय मुआवजे के तौर किसानों के ढाई ढाई रुपये के चैक दिए जाते थे कांग्रेस सरकार किसानों से मुआवजा देने के नाम पर मजाक करती थी अब राहुल के हरियाणा आने पर किसान राहुल को हुड्डा के समय में मिले ढाई-ढाई रूपये के चैक वापिस करके अपनी नाराजगी भी जाहिर करेंगे।

प्रदेश के किसानो का यह भी कहना है कि कांग्रेस ने अपने समय में तो कुछ किया नहीं और अब जब देश के प्रधानमंत्री मोदी प्रगतिशील किसानों के लिए कुछ करने का प्रयास करते है तो कुछ लोग किसानों को भ्रमित कर रहे है l

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x