मैं मोदी से प्यार करता हूँ - राहुल गांधी

मैं मोदी से प्यार करता हूँ – राहुल गांधी

मैं मोदी से प्यार करता हूँ – राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा की मैं मोदी से प्यार करता हूँ. मेरी लड़ाई भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी से हैं. मेरी लड़ाई नरेंद्र मोदी से नहीं उनकी विचारधारा से हैं.

मोदी के जवाबी हमलों से मिलती हैं ताकत

राहुल गांधी ने अपने एक इंटर्व्यू में बताया की मेरी लड़ाई प्रधानमंत्री मोदी से नहीं हैं. मेरी लड़ाई उनकी विचारधारा से हैं. उन्होंने कहा से मोदी के आक्रमण से मुझे शक्ति मिलती हैं. मैं मोदी के आक्रमणो से सिखता हूँ. राहुल गांधी नें कहा की जब मुझपर जवाबी हमले होतें हैं तो मैं दो प्रकार से उनका जवाब दे सकता हूँ.

  1. नफरत से
  2. प्यार से

लेकिन मैं उनके सवालों का जवाब प्यार से देता हूँ. गांधी नें कहा की अगर मैं प्यार से उनके आक्रमण का जवाब देता हूँ तो पास और अगर मैं गुस्से और नफरत से उनको सवालों का जवाब देता हूँ तो मैं फेल.

चौकिदार वाले नारे पर भी बोले राहुल 

राहुल गांधी नें पास खड़ी जनता की तरफ चौकिदार बोला तो लोगों नें कहा की चोर हैं. गांधी नें इंटर्व्यू में कहा की अगर चौकिदार चोर अच्छा नहीं लगता तो चोर की जगह कोई और प्यारा शब्द दे दीजिए मैं उसका प्रयोग कर लूँगा. झप्पी वाली बात पर सवाल किया गया तो बोले की मैं प्यार करता हूँ और मोदी मेरे प्यार से बच नहीं सकते. राहुल गांधी नें कहा की नरेंद्र मोदी का देश से भरोसा टूट गया हैं. मोदी नें वादा किया था की 15 लाख सबके खाते में आयेंगे, 2 करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा. मोदी इस बात को समझ नहीं पा रहें की नरेंद्र मोदी जो थे अब नहीं रहें.

नरेंद्र मोदी को भी खुली चुनौती 

राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी को डिबेट का खुला चैलेंज तक दे डाला और कहा की मैं नरेंद्र मोदी को 10-15 बार डिबेट के लिए इन्वाइट कर चुका हूँ. लेकिन वो तैयार नहीं हैं. आखिर में राहुल ने कहा की नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन रहे हैं. इसी कारण से ही नरेंद्र मोदी के मन में इतना गुस्सा हैं जो मुझपर आक्रमण करते रहते हैं.

जब उनसे अगले प्रधानमंत्री के बारे में पूछा गया 

राहुल नें कहा की नरेंद्र मोदी अगले प्रधानमंत्री नहीं होंगे. तो उनसे अगले प्रधानमंत्री के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की ये तो जनता ही तय करेगी की देश का प्रधानमंत्री कौन होगा.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x