युवती का अपहरण कर किया रेप, चचेरी बहन सहित चार पर केस दर्ज

युवती का अपहरण कर किया रेप, चचेरी बहन सहित चार पर केस दर्ज

युवती का अपहरण कर किया रेप, चचेरी बहन सहित चार पर केस दर्ज

News Josh Live, 27 Sept, 2020

हरियाणा के नूंह जिले के पुन्हाना उपमंडल के एक गांव में युवती का अपहरण कर रेप करने का मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया कि उसकी चचेरी बहन ने भी इस वारदात में आरोपियों का सहयोग किया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी चचेरी बहन गांव खेड़ी फिरोजपुर झिरका में ब्याही है। उनके गांव में उसकी चचेरी बहन के घर उसके देवर वसीम व उसके दोस्त मुनफेद का  आना जाना रहता है। बीती 16 सितंबर को उसकी चचेरी बहन ने उसे अपने घर बुलाया और उसे शोच के बहाने जंगल में ले गई।

जहां पर वसीम व मुनफेद पहले ही एक सफेद रंग की गाड़ी में बैठे थे। जिन्होंने उसे जबरन अपनी गाड़ी में डाल लिया और उसका अपहरण कर आकेड़ा नहर के पास ले गए। वहां पहुंचकर दोनों ने उसे एक बाइक पर बैठाया और गांव गंडोरी हसनपुर के जंगलों में ले गए। जहां पर वसीम ने उसका रेप किया। उसके बाद दोनों ने फिर उसे बाइक पर बिठाया और किसी अन्य स्थान की ओर चले गए। थोड़ी देर बाद उसे कुछ लोग दिखाई दिए। जिनके सामने शोर मचाने पर उक्त दोनों वहां से उसे छोड़ कर भाग गए।

पीडिता ने रास्ते में मिले लोगों को अपनी आपबीती बताई जिसके बाद मौके पर नजदीक हसनपुर गांव में रह रहे अपनी बहन व जीजा तथा अपने रिश्तेदारों को बुलाया। जिन्होंने उसके परिजनों को बुलाकर सारी आपबीती बताई।

वही जांच अधिकारी रेशम ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर वसीम पुत्र आजाद, मुनफेद पुत्र याकूब निवासी खेड़ी कला फिरोजपुर झिरका, वकील पुत्र शहीद निवासी तावडू तथा चचेरी बहन जासरून पुत्री समसु के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 365, 376 डी, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x