‘Scorpio’ को लेकर दिखी गजब दीवानगी, घर की छत पर खड़ी दिखी गाड़ी

‘Scorpio’ को लेकर दिखी गजब दीवानगी, घर की छत पर खड़ी दिखी गाड़ी

‘Scorpio’ को लेकर दिखी गजब दीवानगी, घर की छत पर खड़ी दिखी गाड़ी

News Josh Live, 25 Oct, 2020

गाड़ियों को लेकर हर कोई दीवाना होता है। लेकिन एक ही तरह की गाड़ी के लिए ऐसी दीवानगी आपने पहले ना ही सुनी होगी और ना ही देखी होगी। जी हां बिहार में हर किसी को महेंद्रा की स्कोर्पियो गाड़ी ही चाहिए। बता दें कि बिहार में महेंद्रा की स्कोर्पियो गाड़ी नेताओं की खास पसंद बन चुकी है। बिहार की रफटफ सड़कों की वजह से ये गाड़ी खूब बिक रही है। वहीं लॉकडाउन और मंदी के बावजूद बिहार में हर महीने औसतन 3000 गाड़ियां बिक रही है।

किसी को शौक है तो किसी को जरूरत लेकिन चाहिए सभी को स्कॉर्पियो ही। बता दें कि अकेले भागलपुर जिले में ही 100 से ज्यादा गाड़ियों की डिमांड है, जिसे गाड़ी के डीलर पूरा नहीं कर पा रहे हैं। वहीं एक आदमी को ये गाड़ी इतनी भा गई कि उसने अपने घर की छत के ऊपर ही स्कोर्पियों को सजा दिया।

जिस शख्स ने अपने घर पर ये स्कॉर्पियों बनवाई है उनका नाम है इंतसार आलम

इंतसार भागलपुर जिले में सबौर कस्बे में रहते है।स्कोर्पियों इनकी पहली गाड़ी थी, उसके प्रेम में घर के ऊपर रखी टंकी को स्कोर्पियो के डिजाइन में बनवाया है।

इंतसार ने अपनी गाड़ी का नंबर भी बीआर 10 786 भी इस पर लिखवा रखा है। इंतसार ने बताया कि इस टंकी से अपने घर के चारों फ्लोर में पानी का कनेक्शन भी दिया है जो कि इसके दरवाजों के पास से जा रही लाइनों के जरिए पहुंचता है।

दरअसल इंतसार की पत्नी आगरा गई थी, वहां उन्हें ये डिजाइन पसंद आया था। इसके बाद उन्होंने आगरा से इसे बनाने के लिए मिस्त्री को बुलाया। इंतसार बताते हैं कि इसे बनाने के लिए मिस्त्री ने 1200 रु. प्रतिदिन के हिसाब से दिहाड़ी दी। और इस टंकी को बनाने में करीब ढ़ाई लाख रुपए का खर्च आया है।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x