स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 6 लड़कियों समेत 10 गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 6 लड़कियों समेत 10 गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 6 लड़कियों समेत 10 गिरफ्तार

News Josh Live, 08 Sept 2020

रोहतक के जाट भवन के पास पेसिफिक मॉल में बने एक मसाज पार्लर में सोमवार को पुलिस की टीम ने रेड की। इस रेड में पुलिस ने मसाज पार्लर में चल रहे सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस दौराम मसाज पार्लर से छह युवतियों और चार युवकों को आपत्तिजनक हालत में पाया। पुलिस ने मसाज पार्लर के दोनों संचालकों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं थाना अर्बन एस्टेट प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि उनकी थाने की पुलिस टीम ने जाट भवन के पास पेसिफिक मॉल में दुकान किराए पर लेकर मसाज पॉर्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ कर दिया है। थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार करीब 4 बजे टीम तैयार कर रेड की।

पुलिस के अनुसार पार्लर का मालिक राकेश है, जो एक अन्य युवती के साथ मिलकर इसे चलाता है। आरोपी काफी समय से मसाज पार्लर की आड़ में देह व्‍यापार के धंधे को चला रहे थे। अन्य युवकों की पहचान गौरव, वरुण, निखिल और योगेश के रूप में हुई। पकड़ी गई युवतियां में तीन रोहतक की अलग-अलग कॉलोनी की रहने वाली हैं, जबकि एक कलानौर थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने श्रुति मसाज पार्लर में दबिश दी थी। जहां पर पुलिस ने मौके से युवक-युवतियों को संदिग्ध हालात में देह व्यापार करते हुए हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार यह दुकान काफी समय से किराये पर ली हुई है। यह दुकान लॉकडाउन के चलते बंद कर दी गई थी। लॉकडाउन के बाद अब 10 दिनों से दुकान में मसाज पॉर्लर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था।

बताया जा रहा है कि यहां आने वाले ग्राहकों के लिए रेट 300 से लेकर 1200 रुपये तक था। पुलिस ने मौके से रोहतक, झज्जर सहित पड़ोसी जिलों की युवक-युवतियों काबू किया है। हालांकि सभी को गिरफ्तार करने के बाद जमानत मिल गई।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x