हरियाणा: सन्नी देओल करेंगे रोड शो, बीजेपी नें बनाया स्टार प्रचारक

हरियाणा: सन्नी देओल करेंगे रोड शो, बीजेपी नें बनाया स्टार प्रचारक

हरियाणा: सन्नी देओल करेंगे रोड शो, बीजेपी नें बनाया स्टार प्रचारक

हरियाणा में भाजपा का प्रचार करेंगे सन्नी देओल. रत्नलाल कटारिया, सुनिता दुग्गल के लिए 9 मई को करेंगे रोड शो.

हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होने हैं. सारी ही पार्टियाँ अपने-अपने स्टार प्रचारकों के साथ प्रचार में जुटी हैं. भाजपा की तरफ से हरियाणा में स्टार प्रचारक होंगे फिल्म स्टार सन्नी देओल. 9 मई को हरियाणा के अंबाला, यमुनानगर व सिरसा लोकसभा क्षेत्र में करेंगे बीजेपी का प्रचार.

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल हरियाणा में सुनिता दुग्गल (सिरसा लोकसभा) रत्नलाल कटारिया (अंबाला लोकसभा) के लिए करेंगे चुनाव प्रचार.

यह भी पढ़ें :- नशे की हालत में भाषण दे रहे PM मोदी – संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने किया PM मोदी पर बड़ा ज़ुबानी हमला.

आज लोकसभा के पाँचवे चरण के चुनाव होने हैं. नेता व प्रतिपक्ष एक दूसरे पर आपत्तिजनक टिप्पणीयाँ कर रहा हैं. इसी कड़ी में कल ‘आप’ राज्यसभा के सांसद संजय सिंह नें अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट लिखते हुए एक आपत्तिजनक बात कह दी हैं. संजय सिंह ने लिखा की नरेंद्र मोदी नशे की हालत में दे रहे है भाषण और उनकी जाँच कराई जाए.

गांजे की बिक्री पर रोक लगाए चुनाव आयोग 

संजय सिंह नें कहा की गांजे की बिक्री पर रोक लगाए चुनाव आयोग. नशे की हालत में भाषण दे रहे मोदी की जाँच कराई जाए. दरअसल PM मोदी एक रैली को संभोधित कर रहे थे. जिसमें PM नें कांग्रेसी नेता व देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को नम्बर 1 भ्रष्टाचारी करार दिया था. जिसपर संजय सिंह भड़क उठे और बोले की जो व्यक्ति दुनिया में नहीं हैं उसपर ऐसी घटिया टिप्पणी गाँजेबाज मोदी ही कर सकता हैं.

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x