हुड्डा के पोस्टरों से गायब दिखे ये 2 कांग्रेसी नेता

हुड्डा के पोस्टरों से गायब दिखे ये 2 कांग्रेसी नेता

हुड्डा के पोस्टरों से गायब दिखे ये 2 कांग्रेसी नेता

आज भूपेन्द्र सिंह हुड्डा रोहतक में महापरिवर्तन रैली करने जा रहें हैं. जिसमें कोई बड़ा परिवर्तन होने की आशंका जताई जा रही हैं. कुछ लोगों का कहना हैं की आज की रैली कांग्रेस पार्टी के लिए भूचाल साबित हो सकती हैं.

बैनर में 2 चेहरे हैं गायब

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा हरियाणा पर 10 साल राज कर चुके हैं. आज उनकी महापरिवर्तन रैली हैं. जिसमें कहा जा रहा हैं की हुड्डा नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं. पहले तो इस तरह की बातें मात्र एक अफवाह लग रही थी. मगर रोहतक में रैली स्थल पर टंगे बैनर और होल्डिंग्स को देखकर इन बातों को नकारा नहीं जा सकता हैं. हुड्डा की रैली के लिए लगाए गए बैनरों में कांग्रेस पार्टी के 2 बड़े नेताओ सोनिया गांधी व राहुल गांधी की तस्वीरें गायब हैं. ऐसे में नई पार्टी की चर्चाओं को नकारना मुश्किल हैं.

हुड्डा के बैनरों में कांग्रेस के अध्यक्ष की तस्वीर ना होता एक बड़ा संकेत हैं. हुड्डा की यह रैली मेला ग्राउंड में होने जा रहीं हैं. जब पत्रकारों में रैली स्थल का दौरा किया तो वहां लगे होल्डिंग्स पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व उनके पुत्र दीपेन्द्र सिंह हुड्डा की तस्वीरें ही देखने को मिली.

हुड्डा कांग्रेस के बड़े नेता हैं और साथ में हरियाणा के सीएम भी रह चुके हैं. हुड्डा की परिवर्तन रैली में कई बड़े कांग्रेसी नेताओ को न्योता नहीं दिया गया हैं. जिसके चलते कहा जा रहा हैं कि हुड्डा इस रैली में कोई बड़ा परिवर्तन हो सकता हैं. नई पार्टी बनाने को लेकर अभी तक हुड्डा कि तरफ से कोई ब्यान नहीं आया हैं.

गुटबाजी

कांग्रेस में लम्बे समय से चल रही गुटबाजी को देखते हुए ऐसा होना नामुमकिन कतई नहीं हैं. हरियाणा कांग्रेस अनेक गुटों में बंटी हुई हैं जैसे हुड्डा गुट, तंवर गुट, सुरजेवाला गुट, शैलजा गुट व बिशनोई गुट. आपको बता दें की कांग्रेस की रैलीयों में अक्सर ही सारे नेता एक साथ दिखाई देते हैं. हरियाणा प्रदेशअध्यक्ष को लेकर भी हुड्डा और तंवर के बीच खिंचा-तानी चलती रहती हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x