सड़क पर खड़े खराब डंपर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

सड़क पर खड़े खराब डंपर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

सड़क पर खड़े खराब डंपर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

News Josh Live, 27 Sept, 2020

हांसी-जींद रोड़ स्थित गुज्जरबाड़ा गांव के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बता दें कि हादसा सड़क पर खड़े एक खराब डंपर से बाइक के टकराने से हुआ जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा शुक्रवार देर सायं को हुआ। मृतक युवकों की पहचान सिसाय निवासी 29 वर्षीय संदीप व 22 वर्षीय राजेश के रूप में हुई है।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां पुलिस ने मृतक युवकों के परिजनों के बयान के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

परिजनों के अनुसार संदीप और राजेश शुक्रवार रात करीब 10 बजे बाइक पर सवार होकर किसी व्यक्ति से रुपए लेने के लिए राजपुरा गांव जा रहे थे। गुज्जरबाड़ा गांव के समीप दो दिन से सड़क पर खड़े डंपर से उनकी बाइक टकरा गई। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया है कि डंपर चालक ने खराब हुए डंपर को बिना इंडीकेटर आन या अवरोध लगाए सड़क के बीच खड़ा किया हुआ था।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x