उमेद लोहान नें दी दुष्यंत चौटाला को चेतावनी

उमेद लोहान नें दी दुष्यंत चौटाला को चेतावनी

उमेद लोहान नें दी दुष्यंत चौटाला को चेतावनी

जननायक जनता पार्टी नें हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए अपने 7 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं. उन 7 सीटों में पानीपत ग्रामीण (Panipat Rural), हथीन (Hathin), उकलाना (Ukalana), नारनौल (Narnaul),बावल (Bawal), नारनौंद (Narnaund), महेंद्रगढ़ (Mahendergarh) विधानसभा की सीट शामिल हैं. इन 7 में से एक सीट नारनौंद विधानसभा की हैं जहाँ से जेजेपी नें पूर्व विधायक राम कुमार गौतम को मैदान में उतारा हैं. जेजेपी नें राम कुमार गौतम को टिकट दिया यह बात अजय चौटाला के करीबी रहे उमेद सिंह लोहान को रास ना आयी.

दुष्यंत चौटाला के लिए किया सद्धबुद्धि हवन

उमेद लोहान जेजेपी नेता हैं जिन्होंने कल गाँव सिसाय में जेजेपी पार्टी के नेताओ के लिए सद्धबुद्धि यज्ञ किया हैं. दरअसल उमेद लोहान नें नारनौंद विधानसभा क्षेत्र से रामकुमार गौतम को टिकट देनें पर अपनी नाराजगी जाहिर की हैं. उमेद नें यज्ञ करते हुए कहा की भगवान दुष्यंत चौटाला को सद्धबुद्धि प्रदान करें.

देखिए उमेद नें क्या-क्या कहा

जेजेपी आईटी सेल पर भी लगाए आरोप

जेजेपी नेता उमेद लोहान नें कड़े शब्दों में कहा की ये जो जेजेपी का आईटी सेल के बच्चे हैं. मुझे पता हैं ये पूरे दिन सीनियर लोगों की बेइजत्ति करने का काम करते हैं. लोहान नें कहा की जिन्होंने पार्टी के लिए 40-40 साल तक साल किया उन्हें जलील किया जाता हैं. मैं इनसे यही कहूँगा की माँ-बाप तथा बुज़ुर्गों की सेवा करें. सुनिए पूरी बात विडीओ के माध्यम से.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x