विधानसभा चुनवो को लेकर CM खट्टर का ब्यान

विधानसभा चुनवो को लेकर CM खट्टर का ब्यान

विधानसभा चुनवो को लेकर CM खट्टर का ब्यान

हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर सीएम मनोहर लाल नें एक ब्यान दिया हैं. हरियाणा सीएम मनोहरलाल खट्टर नें रोहतक में आयोजित एक सभा में कहा की हरियाणा में 10 सितम्बर के आसपास लग सकती हैं आचार संहिता. CM खट्टर नें कहा की हरियाणा में विधानसभा चुनावों की पोलिंग 15 अक्टूबर के लगभग हो सकती हैं.

हरियाणा CM मनोहरलाल नें कहा हैं की हरियाणा में 90 सीटों पर विधानसभा चुनाव पिछली तारिखो पर ही होंगे. यह ब्यान मनोहरलाल रोहतक नें रोहतक में दिया. रोहतक में भाजपा कार्यकारिणी की बैठक थी जहाँ हरियाणा सीएम नें चुनवो के बारे में बातचीत की.

क्या राम रहीम को मिलेगी पैरोल

नमस्कार आप पढ़ रहे हैं News Josh. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम नें जेल प्रशासन से खेतीबाड़ी करने के लिए 42 दिन की पैरोल माँगी थी. लेकिन रिपोर्ट में सामने आया हैं की राम रहीम के पास कोई कृषि जमीन नहीं हैं. सिरसा डेरे की सारी जमीन भी डेरा ट्रस्ट के नाम पर हैं.

पूरा मामला

बलात्कार के आरोपी सिरसा डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम रोहतक की सुनरिया जेल में सजा काट रहें हैं. हालहिं में राम रहीम नें खेतीबाड़ी करने के लिए 42 दिन की पैरोल के लिए अर्जी दाखिल की थी. जो अब खारिज हो सकती हैं. सरकारी दस्तावेजो के अनुसार राम रहीम के नाम पर कोई भी कृषि भूमि नहीं हैं. सिरसा डेरे की सारी भूमि भी डेरा ट्रस्ट के नाम पर हैं. रेवेन्यू डिपार्टमेंट के तहसीलदार की रिपोर्ट के अनुसार सिरसा डेरे के पास 250 एकड़ की जमीन हैं. लेकिन यह सारी जमीन डेरा ट्रस्ट के नाम पर हैं. इसमें डेरा प्रमुख राम रहीम का मालिकाना व बतौर किसान कोई रिकार्ड नहीं हैं.

पुलिस की रिपोर्ट क्या कहती हैं

हरियाणा पुलिस की खुफिया रिपोर्ट में कहा गया हैं की अगर डेरा प्रमुख राम रहीम को पैरोल दी जाती हैं. तो सिरसा में कानून व्यवस्था बिगड़ सकती हैं. पुलिस का मानना हैं की ऐसा करने से सिरसा में भी पंचकुला जैसे हालात पैदा हो सकते हैं. इन दोनो रिपोर्ट्स के आधार पर राम रहीम की पैरोल अर्जी खारिज की जा सकती हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x