फरीदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़े VIP चोर, फ्लाइट से आते थे चोरी करने

फरीदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़े VIP चोर, फ्लाइट से आते थे चोरी करने

फरीदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़े VIP चोर, फ्लाइट से आते थे चोरी करने

News Josh Live, 11 Sept 2020

फरीदाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मिली है। बता दें कि पुलिस ने एनआईए का असिस्टेंट कमिश्नर बनकर गाड़ियां चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। मामला फरीदाबाद का है जहां क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़े वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करने का दावा किया है। इस मामले में खास बात यह है कि मणिपुर के रहने वाले ये दोनों आरोपी फ्लाइट से दिल्ली-एनसीआर में आते थे और फिर यहां से गाड़ियां चुराकर उसी में सवार होकर मणिपुर जाकर उन्हें बेच देते थे।
दरअसल, मणिपुर के रहने वाले यह दोनों युवक एनसीआर से लग्जरी गाड़ियों को चुराया करते थे और फिर चोरी की कार में सवार होकर मणिपुर जाते थे। इस दौरान उन्हें कहीं रोका-टोका न जाए इसके लिए एक आरोपी अबुंग मेहताब ने बकायदा एनआईए के असिस्टेंट कमिश्नर का फर्जी कार्ड बना रखा था। साथ ही वह गाड़ी में वर्दी भी रखता था, जिससे रास्ते में किसी भी तरह की कोई दिक्कत न हो।
पुलिस प्रवक्ता आदर्श दीप सिंह की माने तो यह चोर बेहद हाई-फाई तरीके से चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। आरोपी फ्लाइट में सवार होकर मणिपुर से दिल्ली एनसीआर में आते थे और फिर यहां से लग्जरी गाड़ियां चुराते और फिर उन गाड़ियों में सवार होकर मणिपुर जाया करते थे। जहां मणिपुर और संभल इलाके में यह गाड़ियों को बेच दिया करते थे।
इन आरोपियों ने रास्ते में होटल में रुकने के लिए अलग-अलग पतों के कई आधार कार्ड और अवैध असलहे रखे हुए थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों अबुंग मेहताब और कबीर खान को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है. पुलिस अब इन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की कोशिश करेंगी जिससे कि इस अंतर राज्य कार चोर गिरोह के सभी सदस्यों तक पहुंचा जा सके और चोरी की गाड़ियां भी बरामद की जा सके।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x