लव मैरिज के बाद पत्नी ने पति की कर दी थी हत्या, अब पत्नी सहित चार आरोपी गिरफ्तार

लव मैरिज के बाद पत्नी ने पति की कर दी थी हत्या, अब पत्नी सहित चार आरोपी गिरफ्तार

लव मैरिज के बाद पत्नी ने पति की कर दी थी हत्या, अब पत्नी सहित चार आरोपी गिरफ्तार

News Josh Live, 05 Oct, 2020

रोहतक की सूर्य कॉलोनी में लव मैरिज के बाद हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक सूरज की पत्नी, उसकी मां-पिता और भाई को गिरफ्तार किया है। आरोपी पत्नी ने अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस आज आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय सूरज अपनी पत्नी सोनू के साथ रहता था। यहां पर उसके सामने ही सोनू के मायका था। रविवार की सुबह सूरज का शव घर के आंगन में मिला था, सिर में चोट के निशान थे। इसके बाद अड़ोस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए थे और पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी।

मृतक सूरज के भाई जितेंद्र ने बताया कि सूरज ने दो साल पहले सोनू के साथ लव मैरिज की थी। सूरज ऑर्केस्ट्रा में सांजिदे के काम करता था वहीं सोनू भी ऑर्केस्ट्रा में गाना गाती थी। उस दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और तलाकशुदा सोनू के साथ सूरज ने लव मैरिज कर ली थी, उस वक्त सोनू के एक बच्चा भी था।

जितेंद्र ने बताया कि बच्चे को लेकर दंपत्ति में आपसी कलह होता था। इसी को लेकर कई बार पहले ही भी दोनों के बीच आपसी खींचतान हुई थी। पहले पति के बच्चे को लेकर सूरज मारपीट भी करता था।

पुलिस को मृतक के ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि वह मानसिक रुप से परेशान रहता था और उसने दीवार के सिर मारकर खुदकुशी की है। लेकिन पुलिस को इसमें कुछ संशय दिखाई दिया जिसके बाद मृतक के परिजनों ने पूरी जानकारी दी तो आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई।

इसके बाद पुलिस ने मृतक सूरज की पत्नी सोनू, उसकी मां-पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में सोनू ने पूरे राज खोल दिये। सोनू ने बताया कि उसकी शादी के वक्त पहले पति से बच्चा था, इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था।

 

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x