जेठालाल की फीस जानकर हैरान हो जाओगे - News Josh

जेठालाल की फीस जानकर हैरान हो जाओगे – News Josh

जेठालाल की फीस जानकर हैरान हो जाओगे – News Josh

टीवी पर सबसे लोकप्रिय नाटक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदारों की फीस (तनख्वाह) जानकर आप चौंक जाएंगे. 

सबसे महँगे कलाकार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सबसे महंगे कलाकार दया बेन (दिशा वकानी) और जेठालाल (दिलीप जोशी) है. शो के सूत्रधार के अनुसार इनके एक शो की फीस 1 लाख 50 हजार रूपए है. तारक मेहता के शो कुछ दिन पहले ही रिकॉर्ड कर लिए जाते हैं ताकि शो की टीआरपी मजबूत रहें ।

अन्य कलाकारों की फीस (तनख्वाह)

तारक मेहता शो के कलाकार तारक मेहता (शैलेश लोहड़ा) की फीस 1 लाख प्रति शो है. बापूजी का रोल करने वाले अमित भट्ट की फीस 70 से 80 हजार के करीब है जबकि अय्यर और गुरुचरण सोढ़ी की फीस 65 से 80 हजार प्रति शो है.

छोटे कलाकारों की फीस

हर कलाकार की फीस अलग अलग तय की जाती है, तारक मेहता शो में काम करने वाले अब्दुल की फीस 35 से 40 हजार प्रति शो है, अगर बात की जाए टप्पू की तो नए टप्पू को 15 से 20 हजार प्रति शो दिए जाते है, टप्पू सेना के किरदारों की फीस 20 हजार है (पुराने टप्पू को छोड़कर)

तारक मेहता में काम करने वाला कलाकार तारक मेहता शो के अलावा कहीं ओर काम नहीं कर सकता, अगर कोई कलाकार दूसरे शो में काम करना चाहे तो उसे पहले तारक मेहता शो को इसकी जानकारी देनी होगी।

तारक मेहता शो को लेकर हर रोज नई नई खबरें निकल कर आती है.

पिछले कुछ दिनों से दिशा वकानी यानी दया बेन के शो छोड़ने की खबरें तो कभी सोनू (निधि भानुशाली) के शो छोड़ने की खबरें सामने आयी है. सोनू भिड़े पढ़ाई को लेकर शो से बाहर हो गई इसके बावजूद शो के कलाकारों की फीस पर कोई असर नहीं पड़ा ।

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x