क्या BJP में शामिल होंगे भूपेन्द्र हुड्डा ? - देखिए रिपोर्ट

क्या BJP में शामिल होंगे भूपेन्द्र हुड्डा ? – देखिए रिपोर्ट

क्या BJP में शामिल होंगे भूपेन्द्र हुड्डा ? – देखिए रिपोर्ट

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री जिन्होंने 10 साल हरियाणा पर राज किया. आजकल सोशल मीडिया पर चल रहीं चर्चाओं में कहा जा रहा हैं की भूपेन्द्र सिंह हुड्डा नई पार्टी बना लेंगे या भाजपा में शामिल हो जायेंगे.

परिवर्तन रैली में हो सकता हैं बड़ा परिवर्तन

आज पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा रोहतक में परिवर्तन रैली करने जा रहें हैं. हुड्डा कांग्रेस के बड़े नेता हैं और साथ में हरियाणा के सीएम भी रह चुके हैं. हुड्डा की परिवर्तन रैली में कई बड़े कांग्रेसी नेताओ को न्योता नहीं दिया गया हैं. जिसके चलते कहा जा रहा हैं कि हुड्डा इस रैली में कोई बड़ा परिवर्तन हो सकता हैं. सोशल मीडिया पर यह भी चर्चा हैं की भूपेन्द्र हुड्डा भाजपा का दामन थाम सकतें हैं. हालाँकि अभी तक हुड्डा कि तरफ से इस विषय में कोई ब्यान नहीं आया हैं.

भाजपा में शामिल होने वाली चर्चा तो चर्चा ही रह सकती हैं

सोशल मीडिया पर हुड्डा के भाजपा ज्वाइन वाली चर्चाओं पर उस समय विराम लग गया, जब कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता कृष्णमूर्ति हुड्डा व पूर्व विधायक संत कुमार नें मीडिया से बातचीत में कहा की 18 अगस्त को होने वाली रैली में भाजपा को कड़ी चुनौती देने के लिए भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में एक नया विकल्प आ सकता हैं.

क्या भूपेन्द्र सिंह हुड्डा नई पार्टी बनायेंगे

नई पार्टी वाली बात सच हैं या कोई अफवाह इसका फैंसला तो आज की परिवर्तन रैली में हो जाएगा. लेकिन कांग्रेस में लम्बे समय से चल रही गुटबाजी को देखते हुए ऐसा होना नामुमकिन कतई नहीं हैं. हरियाणा कांग्रेस अनेक गुटों में बंटी हुई हैं जैसे हुड्डा गुट, तंवर गुट, सुरजेवाला गुट, शैलजा गुट व बिशनोई गुट. आपको बता दें की कांग्रेस की रैलीयों में अक्सर ही सारे नेता एक साथ दिखाई देते हैं.

News Josh Live

यह भी पढ़ें

कुछ खास x